IND vs SL T20 : Yuzvendra Chahal और Krishnappa Gowtham भी हुए पॉजिटिव, वापस भारत आने के लिए करना होगा इंतजार

Publish Date: 30 Jul, 2021
Google IND vs SL T20 :  Yuzvendra Chahal और Krishnappa Gowtham भी हुए पॉजिटिव, वापस भारत आने के लिए करना होगा इंतजार

 

IND vs SL T20 Update : टीम इंडियाश्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर की सीरीजखेलने गई थी और अब सीरीज खत्म भी हो चुकी है। गुरुवार को हुए अंतिम टी20 मैच में भारत को हार मिली और टी20 सीरीज श्रीलंका ने 2-1 से जीत ली, जबकि वनडे सीरीज पर भारत ने अपना कब्जा जमाया है। क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भारतीय टीम के 8 खिलाड़ी आइसोलेशन में चले गए थे। लेकिन अब खबर आई है कि युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी का इलाज अब श्रीलंका में ही चलेगा।

चहल और क्रुणाल समेत इन खिलाड़ीयों को श्रीलंका में ही रुकना होगा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युजवेंद्र चहल, कृष्णप्पा गौतम और क्रुणाल पंड्या समते 6 और खिलाड़ी अभी भी श्रीलंका में ही रुकेंगे। इन 6 खिलाड़ीयों में हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन का नाम शामिल है। टीम इंडिया को आज श्रीलंका से रवाना होना है, ऐसे में इन खिलाड़ी के वापस आने पर स्थिती अभी साफ नहीं हो पाई है।बता दें कि श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे की सीरीज भारत ने अपने नाम की है। इसके बाद तीन टी-20 की सीरीज में भारतीय टीम हार का सामना करना पड़ा है।

 टी-20 सीरीज में हार के बाद क्या बोले Dravid

 टी-20 सीरीज में हार के बाद टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा कि यह हार युवाओं के लिए एक सबक भी है। युवाओं के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में राहुल द्रविड़ ने कहा, “मैं युवाओं के परफॉर्मेंस से निराश नहीं हूं, क्योंकि वे सब अभी यंग हैं। इस तरह की पिच और गेंदबाजी के सामने जिस तरह से वे एक्सपोज हुए हैं, उससे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और वे बेहतर बनेंगे। श्रीलंकाई बॉलिंग इंटरनेशनल लेवल की रही।”

 राहुल द्रविड़ने आगे कहा कि युवा खिलाड़ी कुछ और रन बनाना चाह रहे थे, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। अब उन्हें यह सीखने को मिला है कि हर एक पिच फ्लेट नहीं होती है, जहां आप आसानी से रन बनाए जा सकें।

 

 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept