India’s Got Talent: शिल्पा शेट्टी को मिला ये प्रोजेक्ट, राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने से मिली अच्छी खबर

Publish Date: 21 Sep, 2021
Instagram India’s Got Talent:  शिल्पा शेट्टी को मिला ये प्रोजेक्ट, राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने से मिली अच्छी खबर

India’s Got Talent: 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, जो फिलहाल सुपर डांसर 4 में जज के रूप में नजर आ रही हैं, जल्द ही इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) पर दिखाई देंगी। वह यहां जज की जिम्मेदारी लेने वाली हैं। शिल्पा के सह-जज और रियलिटी शो के होस्ट का अभी तक चैनल की ओर से कुछ खुलासा नहीं किया गया है। शो का प्रीमियर इस साल सोनी टीवी पर होने वाला है। सोमवार को, शो के निर्माताओं ने इंडियाज गॉट टैलेंट के नए सीज़न का पहला प्रोमो साझा करते हुए घोषणा की कि ऑडिशन जल्द ही शुरू होंने वाले हैं।


IGT (India’s Got Talent) Auditions Date



प्रोमो वीडियो में, शिल्पा कहती हैं कि देश प्रतिभाओं से भरा है और रियलिटी शो में भाग लेने के लिए उत्साही लोगों को SonyLIV ऐप डाउनलोड करने के लिए आमंत्रित किया। इसके कैप्शन में लिखा है- “भारतीय टेलीविजन का सबसे बड़ा टैलेंट शो और विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं के लिए मंच वापस आ गया है! यदि आपमें प्रतिभा है तो मंच आपका है। ऑडिशन जल्द ही होंगो शुरू!


Raj Kundra Porn Case 

शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपने पति राज कुंद्रा का नाम एक पोर्नोग्राफी मामले में शामिल होने के कारण चर्चा में रही हैं। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट से कथित तौर पर जुड़े होने के आरोप में रडार पर आ गया है। उन्हें दो महीने से अधिक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं। 

हाल ही में राज के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल होने के बाद शिल्पा वैष्णो देवी भी गई थीं। पुलिस ने उसका बयान भी दर्ज कर लिया है। अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस को बताया था कि वह अपने पति की पोर्न ऐप या अन्य चीज़ों के बारे में नहीं जानती थी, वह अपने काम में बहुत व्यस्त थीं।



 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept