Pandya परिवार में फिर गूंजी बच्चे की किलकारी, तो Hardik ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी - देखें Photos

Publish Date: 24 Jul, 2022
Instagram Pandya परिवार में फिर गूंजी बच्चे की किलकारी, तो Hardik ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी - देखें Photos

Krunal Pandya: इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा माता-पिता बन गए हैं। खुद कुणाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह जानकारी साझा की है। 

दरअसल, कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड़ की है। जिसमे कुणाल और उनकी पत्नी पंखुड़ी नजर आ रही है। इस फोटो में उनकी पत्नी (Krunal Pandya's wife) अपने बेटे को गोद में लिए हुए है, इस दौरान कुणाल अपने बेटे के माथे को चूमते हुए भी नजर आ रहे है।

बेटे का रखा यह नाम 

फोटो को देखकर पता लग रहा है कि ये फोटो अस्पताल के एक कमरे की है। क्रुणाल ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, “‘कवीर कुणाल पांड्या”. यानी क्रुणाल पांड्या ने अपने बेटे का नाम ‘कवीर’ रखा है।

5 साल बाद गूंजी घर में बच्चे की किलकारियां

बता दें कि क्रुणाल और पंखुड़ी  27 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन (krunal pandya marriage date) में बंधे थे। ऐसे में लगभग 5 साल बाद उनके घर बच्चे की किलकारियां गूंजी है। हालांकि, क्रुणाल या उनकी पत्नी पंखुड़ी (Pankhuri Sharma) ने अपनी प्रेग्नेंसी की भनक किसी को भी लगने नहीं दी।

हार्दिक पांड्या ने दी बधाई 

वहीं, क्रुणाल और पंखुड़ी के माता-पिता बनने के बाद केएल राहुल, केदार जाधव मोहसिन खान और खलील अहमद समेत कई क्रिकेटरों ने कमेंट करके बधाई दी। तो  कुणाल के छोटे भाई और नवजात के चाचू बने हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो अपलोड़ करते हुए दोनों को बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा, “लव यू बेबीज।” 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept