IPL 2021: अफगानिस्तान के स्पिनर Mujeeb ur Rahman को अभी तक नहीं मिला visa, IPL खेलने पर संशय

Publish Date: 15 Sep, 2021
Google IPL 2021: अफगानिस्तान के स्पिनर Mujeeb ur Rahman को अभी तक नहीं मिला visa, IPL खेलने पर संशय

 

IPL 2021 Phase 2 : आईपीएल 2021 के दूसरे चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। दूसरे फेज का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच दुबई में खेला जाना है।  किक्रेट फैंस आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच खबर आई है कि सनराइजर्स हैदराबाद के अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान को दुबई में शामिल होने के लिए अभी तक वीजा नहीं मिला है। मुजीब उर रहमान ने टीम की चिंता बढ़ा दी है। इससे पहले SRH के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो पहले टीम से बाहर हो चुके है।

Mujeeb ur Rahman के खेलने पर संशय

न्यूज एजेंसी एएनआईको एक सूत्र ने बताया,  “इस पर अभी भी काम किया जा रहा है और मुजीब कब अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ सकते हैं इसकी कोई स्पष्ट तारीख नहीं है। उनके प्रवेश वीजा पर अभी भी काम किया जा रहा है और जल्द ही कुछ अपडेट सामने आ सकता है।” बता दें कि राशिद खान और ऑलराउंडर मोहम्मद नबी SHH से जुड़ चुके हैं। सनराइजर्स सीजन के दूसरे हाफ में अपना पहला मैच 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग और दक्षिण अफ्रीका-श्रीलंका सीरीज से आने वाले खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम में शामिल होने से पहले दो दिन के आइसोलेशन में रहना होगा। बबल टू बबल ट्रांसफर से आने का मतलब है कि उन्हें COVID-19 को ध्यान में रखते हुए छह दिनों के लिए quarantine करने की आवश्यकता नहीं होगी। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept