IPL 2021 : नीतीश राणा के बुलेट शॉट से टूटा कैमरा, राशिद खान का रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Publish Date: 04 Oct, 2021
Google IPL 2021 : नीतीश राणा के बुलेट शॉट से टूटा कैमरा, राशिद खान का रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

IPL 2021 : कोलकाता नाइट राइडर्सऔर सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले खेला गया था। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को मिली जीत में नीतीश राणा अहम किरदार था। कोलकाता की धीमी शुरूआत के बाद राणा शानदार पारी खेली। लेकिन उनकी पारी से ज्यादा एक चौके ने चर्चा बटोरी है। दरअसल, नीतीश के चौके से ब्रॉडकास्‍ट कैमरा टूट गया, इसके बाद राशिद खान ने जो रिएक्‍शन दिया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नीतीश राणा के चौके से टूटा कैमरा


मैच के 17वें ओवर में जेसन होल्‍डर की गेंद रणा ने बाउंड्री लगाई और गेंद बाउंड्री के पार सीथे कैमरे के लैंस में घुस गई। इसके बाद राशिद खान कैमरे की जांच करने लगे। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।  बता दें कि राणा ने रविवार को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 33 गेंदों में 25 रन बनाकर एक बार फिर शानदार पारी खेली। 116 रनों के लक्ष्य के खिलाफ 27 वर्षीय की पारी महत्वपूर्ण थी, क्योंकि केकेआर इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीज़न के मैच 49 में 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 पर पहुंच गया था। केकेआर के लक्ष्य का पीछा करने के 18वें ओवर में राणा ने एक शक्तिशाली पुल शॉट से बाउंड्री पर लगे कैमरे के लेंस को तोड़ दिया।

बता दें कि रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में SRH के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद की बल्लेबाजी एक बार फिर से लड़खड़ा गई क्योंकि न्यूजीलैंड के कप्तान ने 21 गेंदों में 26 रन बनाकर अपनी ओर से शीर्ष स्कोरिंग की। केकेआर के गेंदबाजी विभाग के लिए वरुण चक्रवर्ती, टिम साउदी और शिवम शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने दो-दो विकेट लिए। SRH ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 115 रन बनाकर 116 रन का लक्ष्य रखा था। केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल ने 51 गेंदों में 57 रन बनाए, जिससे उनकी टीम को 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 रन बनाने में मदद मिली।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept