IPL 2021 : धोनी की शनदार बल्लेबाजी देखकर उछल पड़े Virat Kohli, दिल्ली को लगा झटका

Publish Date: 11 Oct, 2021
Google IPL 2021 : धोनी की शनदार बल्लेबाजी देखकर उछल पड़े Virat Kohli, दिल्ली को लगा झटका

IPL 2021 : इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजनके पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। चेन्नई के कप्तान एमएस धौनी के आखिरी ओवर की धमाकेदार बल्लेबाजी ने सबका दिल जीत लिया है। महज 6 गेंद खेलकर धोनी ने मैच अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही चेन्नई ने 9वीं बार फाइनल में पहुंचने का Record भी बना लिया। मैच फिनिशर माही का जलवा देखकर विराट कोहली ने भी तारीफ की है।

धोनी की बल्लेबाजी ने जीता सबका दिल

धोनी की तारीफ करते हुए विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा, और राजा वापस आ गया है (King is back)। इसके साथ ही एक दिल के इमोजी भी शेयर की है। उन्होंने आगे लिखा- इस खेल में शानदार फिनिशर हैं धोनी। उन्होंने मुझे एक बार फिर लाइव मैच के दौरान अपनी सीट पर उछलने को मजबूर किया।वहीं केदार जाधव ने लिखा, बिग स्क्रीन पर सलमान खान और बिग मैच में एमएस धोनी हैं तो पूरा इंडिया सेलिब्रेट करता है और रहेगा।

बता दें कि सीएसके के कप्तान ने छह गेंदों में 18 रन की पारी खेली, जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल था धोनी जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो सीएसके को 11 गेंदों में 24 रन चाहिए थे। एक सेट रुतुराज गायकवाड़, जिन्होंने 70 रनों की पारी के साथ अपना शानदार फॉर्म जारी रखा था, अभी आउट हुए थे, और फिर धोनी ने पहले एक डॉट बॉल के बाद,  दूसरी गेंद और पांचवीं गेंद पर अवेश खान की गेंद पर स्टैंड में धावा बोला, जिससे दर्शकों को काफी खुशी हुई। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर मोईन अली के स्ट्राइक पर, टॉम कुरेन ने अपने इंग्लैंड टीम के साथी को आउट कर दिया, जिससे समीकरण 6 में से 12 हो गया। धोनीकुरेन की गेंद पर एक के बाद एक चौके मारे और सबका दिल जीत लिया।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept