कभी छोटे से कमरे में रहने वाले, क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने मुंबई में खरीदा करोड़ों रूपये का Posh Apartment - देखें तस्वीरें

Publish Date: 05 May, 2022
jagrantv.com कभी छोटे से कमरे में रहने वाले, क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने मुंबई में खरीदा करोड़ों रूपये का Posh Apartment - देखें तस्वीरें

Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है, उनका यह अपार्टमेंट एक पॉश इलाके में स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 साल के ने पृथ्वी शॉ ने यह अपार्टमेंट कुल 10.5 करोड़ में खरीदा है। इतनी बड़ी रकम वाला अपार्टमेंट खरीदकर शॉ, अब एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों के साथ अमीर घर में रहने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो गये है ।


बहुत खूबसूरत है पृथ्वी शॉ का अपार्टमेंट

मिली जानकारी के मुताबिक, पृथ्वी शॉ का यह अपार्टमेंट 81 औरेट नाम के एक टॉवर में स्थित है, जबकि शॉ का अपार्टमेंट आठवीं मंजिल पर है। 2,209 वर्ग फुट के कारपेट एरिया और 1,654 वर्ग फुट के टैरेस वाला अपार्टमेंट बहुत खूबसूरत है। इसके साथ ही शॉ को तीन कार पार्किंग स्लॉट की भी विशेष सुविधा मिलेगी। 

 

सभी सुविधाओं से लैस है औरेट 81

आपको बता दें कि 81 औरेट बांद्रा पश्चिम के केसी मार्ग में एक 26 मंजिला इमारत है। चार एकड़ से अधिक में फैले इस भवन में कुल 81 इकाइयां हैं, जबकि अपार्टमेंट की शुरुआती कीमत 19.6 करोड़ रुपये है। वहीं , इसमें स्विमिंग पूल, बिजनेस लाउंज, कैफेटेरिया, बैंक्वेट हॉल, जिम और लाइब्रेरी जैसी कई सुविधाएं भी हैं। वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार अपार्टमेंट को 8 अप्रैल को पृथ्वी शॉ के नाम से रजिस्टर किया गया था और  इसके लिए उन्होंने 52.50 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान भी किया था।

 


आईपीएल से करते है अच्छी कमाई 

दूसरी तरफ, शॉ द्वारा खरीदे गये इतनी बड़ी रकम वाले अपार्टमेंट के पीछे उनकी आईपीएल से की गयी कमाई एक बड़ी वजह है। दरअसल, शॉ को बार आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने 7.5 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। यही नहीं, पिछले कई सालों से शॉ आईपीएल सीजन से करोड़ों रूपये कमा रहे है। इसके अलावा विज्ञापनों आदि भी शॉ की कमाई का एक अच्छा जरिया है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept