IPL 2022: वीरेन्द्र सहवाग ने रोहित शर्मा को दिया जीत का मंत्र, आज इस सीजन में पहली जीत दर्ज करेगी मुंबई इंडियंस!

Publish Date: 13 Apr, 2022
jagrantv.com IPL 2022: वीरेन्द्र सहवाग ने रोहित शर्मा को दिया जीत का मंत्र, आज इस सीजन में पहली जीत दर्ज करेगी मुंबई इंडियंस!

Sehwag talked about Rohit Sharma: आज आईपीएल के 15वें सीजन का 23वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच शाम 7.30 बजे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियमपुणे में खेला जाने वाला है और इसी बीच, भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है। दरअसल, मुंबई ने अबतक 4 मुकाबले खेले हैं और सभी में हार का सामना करना पड़ा है।

 

MI की जीत के लिए रोहित शर्मा को अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी 

ऐसे में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि अगर मुंबई इंडियंस (MI) को बुधवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण मुकाबले में रोहित शर्मा को अच्छा प्रदर्शन करना है तो रोहित शर्मा का अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी है।

 

कप्तानी की जिम्मेदारी का असर अपने बल्लेबाजी पर नहीं पड़ने देना चाहिए- सहवाग 

वहीं सहवाग ने रोहित शर्मा की ख़राब प्रदर्शन को लेकर कहा कि " उनकी कप्तानी की जिम्मेदारी का असर अपने बल्लेबाजी पर नहीं पड़ने देना चाहिए, रोहित शर्मा को यह भूलना होगा कि वह एक कप्तान है जब वह बल्लेबाजी करने के लिए बाहर निकलता है और उन्हें पता होना चाहिए कि वह ‘हिटमैन’ है"।


मुंबई की गेंदबाजी भी एक कमजोर कड़ी बनकर सामने आई 

दूसरी तरफ सहवाग ने मुंबई की गेंदबाजी को लेकर सहवाग का मानना है कि पांच बार की आईपीएल चैंपियन विकेट लेने के लिए बहुत हद तक अपने नंबर एक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर निर्भर है। इस स्थिति में बुमराह का इस सीजन में रंग में न होने से उनकी गेंदबाजी भी एक कमजोर कड़ी बनकर सामने आई है।

 

बोर्ड पर अतिरिक्त रन बनाने की आवश्यकता 

सहवाग ने कहा कि, “चेन्नई की तरह, मुंबई को भी टॉस हारने पर अपने गेंदबाजों के लिए बोर्ड पर अतिरिक्त रन बनाने की आवश्यकता होगी। उन्हें वो रन बनाने की आवश्यकता होगी क्योंकि वो सिर्फ 160-170 रन बनाते हैं जो कि इस गेंदबाजी के साथ पर्याप्त नहीं है। बुमराह भी अकेले सब कुछ नहीं कर सकते।”

 

यह सीजन अभी तक नही रहा ख़ास 

आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। पिछले चार मैच में सिर्फ 80 रन ही बनाए हैं। इससे पता चलता है कि आईपीएल में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड उतना अच्छा नहीं रहा है। इस सीजन भी वो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept