Naveen Ul Haq vs Virat Kohli: आईपीएल 2023 के आखिरी लीग स्टेज मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर शानदार जीत दर्ज की। हार्दिक की कप्तानी वाली टीम गुजरात ने बैंगलोर को 6 विकेट से शिकस्त देते हुए पॉइंट टेबल में 20 अंक प्राप्त कर लगातार दूसरी बार अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।

दूसरी तरफ आरसीबी की टीम एक अच्छा स्कोर बनाने के बावजूद अपनी खराब गेंदबाजी के चलते मैच को बचाने में नाकाम रही जिसके चलते पिछले 15 सीजन की तरह ही आरसीबी की टीम कप जीतने से चूक गई। इस हार के बाद आरसीबी खिलाड़ी मैदान पर पूरी तरह से निराश नजर आए, तो टीम के फैंस भी इमोशनल दिखाई दिए।

गिल की आंधी में बेकार गया कोहली का शतक 

इस मुकाबले में विराट कोहली ने पहली पारी के दौरान बेहतरीन शतक जड़ते हुए 101 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली के इस शतक की बदौलत आरसीबी की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाने में सफल रही। हालांकि, गुजरात की टीम ने 6 विकेट और 5 गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। गुजरात टीम के हीरो रहे ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल, जिन्होंने इस मकाबले में बेहतरीन शतकीय पारी खेलते हुए 104 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। गिल ने इस सीजन में बैक-टू बैक शतक लगाते हुए यह मैच अपनी टीम की झोली में डाल दिया। 

IPL 2023: गुजरात टाइटंस से मिली हार से बुरी तरह टूटे विराट कोहली, मैदान पर ही छलक पड़े आंसू

नवीन उल हक ने उड़ाया मजाक 

इस मैच के बाद कोहली काफी निराश (Virat Kohli Emotional) नजर आए। इस दौरान उनकी आंखे नम हो गई थी। हालांकि, आरसीबी की हार से एक खिलाड़ी बड़ा ही खुश नजर आया। यह खिलाड़ी कोई नहीं, बल्कि अफगनिस्तानी खिलाड़ी नवीन-उल-हक (Naveen Ul Haq) है। जिनसे इस सीजन में विराट कोहली की एक मैच (LSG vs RCB) के दौरान तीखी बहस हो गई थी। नवीन-उल-हक ने आरसीबी की इस हार के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए विराट कोहली और टीम पर अप्रतक्ष रुप से तंज कसा।

 प्लेऑफ में एंट्री करने के बावजूद Rohit Sharma की बढ़ी टेंशन, दिग्गज खिलाड़ी की चोट से दांव पर सबसे बड़ा खिताब

नवीन ने जो स्टोरी शेयर की, उसमे एक टीवी एंकर को हंसते हुए ताली बजाते हुए देखा जा सकता है। वह एंकर हंसने से पहले कहता है, ‘भगवान हम पर दया करें।’ बेशक नवीन ने इस स्टोरी में कोहली का नाम मेंशन नहीं किया, लेकिन टाइमिंग और स्टोरी का कंटेट इस हार से जुड़ा साफ दिखाई देती है।  

फैंस कर रहे है जमकर ट्रोल 

नवीन-उल-हक की इस स्टोरी के बाद कोहली के फैंस काफी भड़क उठे है। फैंस नवीन को खरी खोटी सुनाते हुए इसे डिलीट करने की बातें लिख रहे है। नवीन की इस स्टोरी को लेकर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है।