Dhoni के ऑटोग्राफ को लेकर जब संकट में घिरे Ishan Kishan, बोले- 'अभी इतना बड़ा नहीं हुआ हूं'

Publish Date: 20 Dec, 2022
Dhoni के ऑटोग्राफ को लेकर जब संकट में घिरे Ishan Kishan, बोले- 'अभी इतना बड़ा नहीं हुआ हूं'

Ishan Kishan and MS Dhoni: पिछले दिनों भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए वनडे सीरीज के तीसरे मैच में दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन एकबार फिर चर्चाओं में आ गए है। दरअसल, ईशान किशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में किशन एक फैन के फोन पर सिग्नेचर करते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि, इस दौरान ईशान उस फैन को सिग्नेचर देने के लिए मना करते हुए दिखाई दे रहे है, जिसकी वजह टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी है। 

धोनी के ऑटोग्राफ को देखकर कही बड़ी बात 

दरअसल, यह मामला रांची में खेले गए झारखंड-केरल के बीच रणजी ट्रॉफी मैच का है। इस मुकाबले में झारखंड की तरफ से खेलते हुए किशन ने पहली पारी में 132 रनों की शानदार पर खेली। इस पारी के बाद एक फैन उनके पास अपने फोन पर ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंचा। ऐसे में जैसे ही ईशान ने ऑटोग्राफ देने के लिए मोबाइल को पलटा, तो उन्होंने देखा कि कवर पर पहले से ही एमएस धोनी का ऑटोग्राफ था। 

एमएस का ऑटोग्राफ देखकर ईशान ने उसे फोन पर ऑटोग्राफ करने के लिए मना कर दिया, और उस फैन को किसी और चीज पर ऑटोग्राफ लेने की बात कही। ईशान की इस बात पर फैन ने धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर ही साइन करने को कहा। जिसके बाद ईशान किशन ने कहा- 'अभी मैं इतना बड़ा नहीं हुआ हूं कि माही भाई के सिग्नेचर के साथ अपना ऑटोग्राफ दूं।'

धोनी के प्रति दिखा सम्मान 

ईशान किशन की धोनी के ऑटोग्राफ को लेकर कही गई इस बात पर अब रिएक्शन आना शुरू हो गए है। नेटिजंस ईशान किशन की तारीफ करते हुए उन्हें संस्कारी और समझदार खिलाड़ी तक बता रहे है। तो कुछ नेटिजंस उन्हें भारतीय टीम का बड़ा खिलाड़ी और धोनी का भविष्य लिखते हुए भी कमेंट कर रहे है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept