Asaduddin Owaisi और Maulana Madani पर भड़की Jamaat, कहा- दंगे भड़काने वालों पर जारी होगा फतवा- Watch Video

Publish Date: 13 Jun, 2022 |
 

Prophet पर Nupur Sharma की विवादित टिप्पणी के विरोध में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद 12 राज्यों में हिंसा हुई थी। देश के प्रमुख इस्लामी संगठन Jamaat Ulama-e-Hind ने इस हिंसा के लिए AIMIM नेता Asaduddin Owaisi और Jamaat Ulama-e-Hind के दूसरे धड़े के अध्यक्ष Maulana Arshad Madani को जिम्मेदार ठहराया है। 

 

Owaisi और Madani के खिलाफ जारी करेंगे फतवा 

जमात उलमा–ए–हिंद के अध्यक्ष सुहैब कासमी ने कहा, "अब तक ये लोग (मदनी, ओवैसी) बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ थे, अब ये राष्ट्र के खिलाफ हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ फतवा जारी किया जाएगा। मुसलमान प्रताड़ित नहीं हो रहे हैं, जो भी गलत है उसके खिलाफ़ बुलडोजर चलना चाहिए, बुलडोजर बिलकुल सही तरफ से चल रहा है, गलत के खिलाफ चल रहा है, मुसलमान बहुत खुश है, बुलडोजर चलना चाहिए।"

 

हिंसा का नही करते समर्थन: उलमा–ए–हिंद

सुहैब कासमी ने आगे कहा कि कभी महिलाओं, कभी नौजवानों को ये सड़क पर उतर देते हैं। अंदरूनी और विदेशी ताकतें एक हो गई हैं। फतवा जारी करने की बात को कहते हुए कासमी ने किसी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करने की बात भी कही। चाहे वो अंदरूनी हो या बाहरी, सबका विरोध करेंगे। 1000 से ज्यादा उलेमा साइन करेंगे।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept