Jammu Kashmir: Kulgam में 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी

Publish Date: 25 Jul, 2021 |
 

Jammu Kashmir:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम (Kulgam Encounter) में आज सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Encounter Between Terrorists And Security Forces) हुई। मुठभेड़ के बीच एक आतंकी की गोली लगने की वजह से उसकी मौत (Terrorist Killed) हो गई। उस क्षेत्र में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन (Search Operation Underway) अभी भी चल रहा है। 

 

आतंकवादियों की तलाश है जारी

ऐसा बताया जा रही है कि इस क्षेत्र में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं। सुरक्षाबलों ने इस क्षेत्र को चारों तरफ से घेर लिया है। आतंकियों का अब बचना मुश्किल है। बता दें कि जिस आतंकी की मौत हुई है उसकी पहचान नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि जिस स्थान पर आतंकी छुपे थे, वहां पर सुरक्षाबलों के पहुंचते ही उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई हुई जिसमें एक आतंकी की मौत हो गई। 

 

जानकारी के अनुसार, मिलिट्री इंटेलिजेंस को कुलगाम जिले में अब कई आतंकियों के छुपने की जानकारी मिली थी। इस जानकारी मिलने के बाद आज (25 जुलाई) सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस की SOG, CRPF और सेना की RR की टीमों ने यहां पर सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं। 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept