नए अंदाज में दिखा 'लेके पहला पहला प्यार' गाना, जस्सी गिल ने किया पेश- Watch Video

Publish Date: 08 Sep, 2021
youtube नए अंदाज में दिखा 'लेके पहला पहला प्यार' गाना, जस्सी गिल ने किया पेश- Watch Video

जस्सी गिल ने अपनी आने वाली फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?' के लिए साल 1956 का फेमस ट्रैक 'लेके पहला पहला प्यार' को रीक्रिएट किया है। अभिनेता-गायक ने कहा कि उन्होंने बहुत सारे पुराने गाने देखे जो एक रेट्रो वाइब को फिर से बनाने के लिए बेहतरीन थे। बता दें कि ओरिजनल ट्रैक साल 1956 की फिल्म 'सीआईडी' से है, जिसमें दिवंगत महान अभिनेता देव आनंद, शकीला और शीला वाज़ ने कास किया है। इस गाने को शमशाद बेगम, मोहम्मद रफी, आशा भोंसले ने अपनी आवाज दी थी। वहीं, गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे थे।

 

सिंगर जस्सी ने की अच्छी कोशिश

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill)


जस्सी ने इस गाने को लेकर कहा कि "मैंने बहुत सारे पुराने गाने देखे जो मुख्यधारा की पॉप संस्कृति का हिस्सा थे। ²श्य अपील और रेट्रो फैशन तक हमने सुनिश्चित किया कि हम गाने के अनुभव और जीवंतता के साथ प्रदर्शित करेंगे।" "यह गाना आसान नहीं था क्योंकि एक आइकॉनिक गाना है। इसके लिए हम कई लुक और हेयर स्टाइल से गुजरे है।"

IANS की एक रिपोर्ट के मुताबिक जस्सी ने कहा कि- "बड़े होकर, मैं 70 के दशक के लोकप्रिय गानों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं - किशोर कुमार और मोहम्मद रफ़ी हमारे लिए बड़े प्रभाव हैं। हम सभी राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की शैलियों पर बड़े हुए हैं।" "हमने इस ट्रैक में उसी ऊर्जा को लाने की कोशिश की है। जबकि यह 2021 की फिल्म के लिए है, यह पता चला है कि कुछ चीजें बस कालातीत हैं।"

 

Leke Pehla Pehla Pyar Song By Jassie Gill Video 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept