JDU MLA Shyam Bahadur Singh ने Khesari Lal Yadav के गानों पर युवती संग किया डांस

Publish Date: 11 Jan, 2023 |
 

Bihar News: नीतीश कुमार की सरकार में विधायक रह चुके श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक डांसर के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं। हालांकि कि ये वीडियो नया नहीं है लेकिन आज कल ये बहुत वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक जन्मदिन की पार्टी का है। जिसमें ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। ऑर्केस्ट्रा शुरु होते ही पूर्व विधायक अपने आप को रोक नहीं पाए और सीधा स्टेज पर चढ़ गए। इसके बाद ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ कुर्ता उठाकर खूब डांस किया। 

जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह पहले भी चर्चा में रह चुके है

पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का ये कोई पहला वीडियो नहीं है वो इससे पहले भी चर्चा में रह चुके है। श्याम बहादुर सिंह सिर्फ डांस के लिए चर्चा में नहीं रहे बल्कि एक बार तो पटना के गांधी मैदान में पियक्कड़ों का सम्मेलन कराने वाले थे, इस अजीब से सम्मेलन की बात करके उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। जेडीयू नेता श्याम बहादुर सिंह ने बिहार के मशहूर सिंगर खेसारी लाल यादव के मशहूर भोजपूरी गाने दारु बजारु ह चढ़ जाला हो पर जमकर ठुमके लगाए।

श्याम बहादुर सिंह बड़हरिया से विधायक रह चुके है

2010 में आर जे डी के मोहम्मद मोबिन को 25 हज़ार से ज्यादा वोटों के अंतर से हराया। उसके बाद 2015 में बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी के उम्मीदवार बच्चा पांडये को 14 हज़ार से ज्यादा वोटों से मात दी थी।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept