Katrina Kaif-Vicky Kaushal's की शादी में विदेश से आए मेहमानों पर Netizens ने शेयर की मजेदार मीम्स

Publish Date: 07 Dec, 2021
Jagran Katrina Kaif-Vicky Kaushal's की शादी में विदेश से आए मेहमानों पर Netizens ने शेयर की मजेदार मीम्स

Katrina Kaif-Vicky Kaushal's Wedding: 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कथित तौर पर राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक लक्जरी रिसॉर्ट में 7-9 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी से पहले, मेहमानों को कैसे व्यवहार करना चाहिए, इस बारे में बहुत सारे नियम निर्धारित किए गए हैं, जिसमें समारोह के दौरान नो-फ़ोन पॉलिसी भी शामिल है, ताकि जोड़े की गोपनीयता सुनिश्चित की जा सके। हालांकि दोनों पक्षों में से अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हाल के दिनों में कई रिपोर्टें सामने आई हैं, जिसमें शादी के बारे में कुछ दिलचस्प विवरणों का दावा किया गया है, जैसे कि ड्रोन का उपयोग, बढ़ी हुई सुरक्षा, और एक विशिष्ट अतिथियों की लिस्ट, और इन सबके बीच, अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस ने इस पर तरह-तरह के मीम्स बना दिए हैं। 


Vicky-Katrina Wedding memes on Twitter


वहीं, कपल के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि विक्की और कैटरीना समारोह से पहले कोर्ट मैरिज के लिए जा रहे हैं। “कैटरीना और विक्की आज या कल मुंबई में एक कोर्ट मैरिज के लिए जाएंगे, जिसमें उनके दोनों परिवार शामिल होंगे। अगर वे शादी करते हैं, तो यह विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत होगा। विवाह रजिस्ट्रार की उपस्थिति में एक घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर करने और अपनी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए जोड़े के पास तीन गवाह होंगे। कोर्ट मैरिज के बाद, विक्की और कैटरीना के अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी और अन्य कार्यक्रमों के लिए इस हफ्ते ही राजस्थान जाने की उम्मीद है। ” 






Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept