KGF 2: Sanjay Dutt के नए पोस्टर से ट्विटर पर फैंस हुए पागल, बोले ‘जी हां, ये है खलनायक...’

Publish Date: 29 Jul, 2021
Instagram KGF 2: Sanjay Dutt के नए पोस्टर से ट्विटर पर फैंस हुए पागल, बोले ‘जी हां, ये है खलनायक...’

KGF 2 Poster 

 

Kgf 2 के निर्माता संजय दत्त के Birthday पर प्रशंसकों को एक बड़ा Surprise दिया है। केजीएफ 2 के मेकर्स ने इसका एक पोस्टर जारी किया है। इसमें संजय दत्त का धमाकेदार लुक देखने को मिल रहा है। पोस्टर में संजय दत्त ने अपने हाथों में तलवार लिया है और आंखों पर चश्मा लगा रखा है। इस पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि   संजय दत्त अपना पूरा गैंग लेकर यश से लोहा लेने की खातिर निकल पड़े हैं। संजय के कदमों की आहट से तो लोगों की नींद उड़ने वाली है।

KGF 2 फिल्म के इस पोस्टर के सामने आते ही संजय दत्त के फैंस बवले हो गए हैं। फैंस का कहना है कि इस नए पोस्टर से साफ जाहिर हो रहा है कि केवल बाबा ही बॉलीवुड के सबसे बड़े खलनायक हैं।

 

KFG 2 Fans Reaction


KGF 2 को विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बले फिल्म्स और एए फिल्मों के ओर से लाया गया है। इस कन्नड़ फिल्म को हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी डब किया जाने वाला है। 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept