कियारा आडवाणी की नन्ही सी फैन ने Recreate किया 'Shershaah' का इमोशनल सीन- Watch Video

Publish Date: 03 Sep, 2021
Instagram कियारा आडवाणी की नन्ही सी फैन ने Recreate किया 'Shershaah' का इमोशनल सीन- Watch Video

Kiara Advani Little Fan Video:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी इंटरनेट पर चर्चा हो रही है। इसे film critics and Film lovers से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वॉर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा पीवीसी पर बनी बायोपिक जनता के दिलों को छूने में कामयाब रही है। इसका निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है। यह फिल्म दिवंगत सेना के जवान के जीवन के कुछ महत्वपूर्ण क्षणों को बताने की कोशिश करती है। फिल्म विक्रम बत्रा के जीवन पर सेना में शामिल होने की इच्छा, उनकी मंगेतर डिंपल चीमा से प्यार, कारगिल युद्ध में उनकी भूमिका और देश के लिए उनके बलिदान के बारे में इस फिल्म में दिखाया गया है। 


Shershaah Last Scene 

विक्रम बत्रा के अंतिम संस्कार के सीन को दिखाने इस वाली फिल्म के आखिरी कुछ मिनटों ने सभी की आंखों को नम कर दिया। अब, कियारा की एक प्यारी सी फैन द्वारा बनाया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी सी फैन ने फिल्म में डिंपल चीमा का किरदार निभाते हुए कियारा द्वारा दिखाए गए इमोशन को कॉपी किया है। 


Shivani Khanna’s Acting Video 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Myra and kiara khanna (@shivani.j.khanna)


 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Myra and kiara khanna (@shivani.j.khanna)


खन्ना ने 'शेरशाह' से कियारा आडवाणी का एक और लुक भी रीक्रिएट किया है। इस वीडियो में, वह उसी ड्रेस में हैं जो फिल्म से कियारा ने ‘Raataan Lambiyan’ में पहना है। शिवानी ने भी इसके लिए वैसा ही सूट पहना है। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, इंस्टाग्राम यूजर्स ने शिवानी के Expressions की काफी तारीफ की है।


Shershaah is streaming on Amazon Prime

आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट की ओर से शेरशाह 12 अगस्त से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept