Laal Singh Chaddha Boycott: Aamir Khan के लिए मुसीबत बना Kareena का 'हमारी फिल्म मत देखो' वाला बयान

Publish Date: 01 Aug, 2022 |
 

Boycott Laal Singh Chaddha: पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर एक ट्रेंड सा देखने को मिल रहा है।दरअसल, जैसे ही कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है, तो उस फिल्म के रिलीज होने से ही बायकॉट करने की मांग भी तेजी से शुरू हो जाती है। यही वजह है कि अब तो लोगों ने भी इन ट्रेंड्स को सीरियसली लेना छोड़ दिया है।

वहीं, इसी बीच अगले महीने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म रिलीज होने वाली है और ऐसे में इसकी रिलीज होने से पहले ही फिल्म के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं और इस फिल्म के लिए मुसीबत का सबब बन रहा है करीना कपूर का एक पुराना बयान।

 

करीना ने दिया था कुछ ऐसा बयान 

दरअसल, सोशल मीडिया पर आज सुबह से #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। जिसकी वजह यह है कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनसे बॉलीवुड के नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, 'ये तो लोगों पर निर्भर करता है। अगर आपको हमारी फिल्मों से कोई प्रॉब्लम है, तो मत देखो हमारी फिल्मे किसी ने मजबूर नहीं किया है। अगर स्टार किड्स नहीं पसंद तो मत देखो हमारी फिल्में।'


11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा आने वाले हफ्ते में 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है। लेकिन लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री का हाल बहुत ही बेकार चल रहा है। जिसकी वजह यह है कि एक के बाद एक फिल्म लगातार फ्लॉप होती जा रही है। जिसके चलते फिल्म मेकर्स की चिंता भी बढ़ती जा रही है। दूसरी बड़े स्टार्स वाली फिल्मों का बजट भी काफी होता है ऐसे में हिट कराने की टेंशन दोगुनी हो जाती है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept