Maharashtra Political Crisi Eknath Shinde नाराज, Delhi में हलचल बढ़ी, Devendra Fadanvis Active

Publish Date: 21 Jun, 2022 |
 

Maharashtra News: महाराष्ट्र की Uddhav Thackeray Government पर संकट के बादलों के बीच Delhi में BJP के National President JP Nadda गृह मंत्री Amit Shah से मिले। दूसरी तरफ Maharashtra’s के पूर्व मुख्यमंत्री Devendra Fadanvis भी Delhi रवाना हो गए हैं। जिसके बाद वर्तमान शिवसेना पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की टेंशन बढ़ गयी है।

 

एकनाथ शिंदे को मनाने की कोशिश में जुटी शिवसेना

दरअसल, अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे एकनाथ शिंदे को मनाने की कोशिश में शिवसेना जुट गई है। सूत्रों के मुताबिक, वे सूरत के एक होटल में रुके हुए हैं। शिवसेना नेता मिलिंद नार्वेकर और रविन्द्र फाटक सूरत पहुंचे हैं।


Tweet कर लिखी यह बात 

शिवसेना से बगावत के बाद शिंदे का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, " हम बालासाहेब के पक्के शिवसैनिक हैं... बालासाहेब ने हमें हिंदुत्व सिखाया है। बालासाहेब के विचारों और धर्मवीर आनंद दीघे साहब की शिक्षाओं के बारे में सत्ता के लिए हमने कभी धोखा नहीं दिया और न कभी धोखा देंगे।"

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept