Maharashtra Political Crisis: Sanjay Raut बोले Shiv Sena फिर लौटेगी सत्ता में- Watch Video

Publish Date: 30 Jun, 2022 |
 

Maharashtra Political Crisis: पिछले कई दिनों से शिवसेना पार्टी में चल रही उथल-पुथल के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कल महाराष्ट्र के सीएम पद इस्तीफा दे दिया है। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे द्वारा बागी हो जाने और लगभग अधिकांश विधायकों को अपने मत में जुटा लेने के बाद उद्धव सरकार की जड़े पूरी तरह से हिल चुकी थी। जिसके चलते उद्धव ठाकरे को अपना इस्तीफा सौंपना पड़ा।

 

संजय राउत ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

वहीं, इसी बीच आज यानी गुरुवार को पार्टी नेता और सांसद संजय राउत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हमें अपने ही लोगों ने धोखा दिया। राउत ने विधायकों पर आरोप लगाते कहा कि शिवसेना विधायकों पर बनाया गया और हमारे अपने ही लोगों ने खंजर खोंपा हमें धोखा दिया। इसके अलावा उन्होंने इस सब का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराया है। राउत ने कहा कि सरकार गिराने के पीछे कौन ये सब जानते हैं और हम सत्ता के लालची नहीं हैं।

 

अपनों ने की गद्दारी

राउत ने कहा, 'पार्टी के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात को इस्तीफा दिया। सर्वोच्च न्यायालय से जिस तरह का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं था। वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं। 2.5 साल तक उद्धव जी के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं।'

 

बालासाहेब की विरासत को आगे बढ़ाएंगे

राउत ने आगे कहा, "शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे। ये बालासाहेब की शिवसेना है और हम उनके दिखाए मार्ग पर चलते रहेंगे। हम बालासाहेब की विरासत को आगे बढ़ाएंगे। बीजेपी के साथ जा रहे एकनाथ शिंदे को शुभकामनाएं। "

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept