MI vs KKR IPL 2021: Rohit Sharma ने रचा इतिहास, KKR के खिलाफ पूरे किए 1000 रन

Publish Date: 24 Sep, 2021
Google MI vs KKR IPL 2021:  Rohit Sharma ने रचा इतिहास, KKR के खिलाफ पूरे किए 1000 रन

 

 

MI vs KKR IPL 2021:  मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा नेआईपीएलमें इतिहास रच दिया है। उन्होंने जो कारनामाकिया है वो आज तक महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नहीं कर पाए हैं। दरअसल, रोहित शर्मा आईपीएल में किसी एक टीम के खिलाफ 1 हजार रन पूरे करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित ने 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ में यह मुकाम हासिल किया है। मैच से पहले वो रिकॉर्ड बनाने से सिर्फ 18 रन ही दूर थे।

रोहित शर्मा ने बनाया एक और रेकॉर्ड


रोहित जो मैच से पहले 982 रन पर थे, उन्होंने आईपीएल के आज के मैच में 18 रनों की जरूरत थी, और एमआई कप्तान ने यूएई लेग का अपना पहला गेम खेलते हुए ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया। चौथे ओवर में 14 गेंदों पर दो बार के चैंपियन के खिलाफ 1000का निशान था। कप्तान रोहित ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 1000 रन बनाकर अपना दबदबा बनाया है।

रोहती पहली गेंद पर एक चौके के साथ मैच की शुरुआत करते हुए, अपने लय में दिखे, वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर दो और बैक टू बैक हिट करने से पहले एक और चौका लगाया। रोहित ने 30 गेंदों में 33 रन बनाए और सुनील नरेन की गेंद पर डीप आन लॉन्ग में कैच आउट हुए, जो अब नौ बार मुंबई के कप्तान को आउट कर चुके हैं। बता दें क रोहित का आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर 109 है, 2012 में केकेआर के खिलाफ आया था। नाबाद 98 का उनका दूसरा सर्वोच्च स्कोर भी 2012 और 2014 के आईपीएल चैंपियन के खिलाफ बनाया था।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept