MS Dhoni Birthday 2022: सुरेश रैना से लेकर विराट कोहली तक, दिग्गज क्रिकेटरों ने दी धोनी को जन्मदिन पर बधाई

Publish Date: 07 Jul, 2022
Jagran Tv MS Dhoni Birthday 2022: सुरेश रैना से लेकर विराट कोहली तक, दिग्गज क्रिकेटरों ने दी धोनी को  जन्मदिन पर बधाई

MS Dhoni Birthday 2022: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) का आज यानी 7 जुलाई को 41वां जन्मदिन (Dhoni 41th Birthday) है। ऐसे में धोनी के फैन्स उनके इस जन्मदिन पर उन्हें जमकर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है।

सोशल मीडिया पर छाए धोनी 

वहीं, जन्मदिन से दो दिन पहले से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने माही को Wish करना शुरू कर दिया था। यही नहीं, ट्विटर पर कल से ही #41thbirthday, #Mahi,  #HappyBirthdayDhoni, #CaptainCool और MSDFORLIFE ट्रेंड कर रहा है।

खेल जगत के बड़े-बड़े क्रिकेटर ने किया विश 

दूसरी ओर, धोनी के इस जन्मदिन पर उनके फैंस के साथ-साथ क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों ने भी धोनी को जन्मदिन की बधाई दी।इसमें सबसे पहला नाम धोनी के सबसे चहेते और साथी खिलाड़ी सुरेश रैना का है। जिन्होंने अपने अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरे बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई। जीवन के हर चरण में मेरे सबसे बड़े समर्थक और संरक्षक होने के लिए धन्यवाद, ईश्वर आपको और आपके परिवार को हमेशा अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करे। आपको ढेर सारा प्यार माही भाई। आपको आगे एक महान वर्ष की शुभकामनाएं!” 


रैना के अलावा विराट कोहली ने भी धोनी के जन्मदिन पर एक बहुत ही प्यारी की वीडियो पोस्ट की है, जिनमे विराट कोहली और धोनी की एकसाथ कई फोटोज है। इस वीडियो के साथ विराट ने लिखा, “आपके लीडर जैसा कोई नहीं। आपने भारतीय क्रिकेट के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद। आप मेरे लिए बड़े भाई जैसे बन गए। हमेशा प्यार और सम्मान के अलावा कुछ नहीं।”

 

इन क्रिकेटरों ने भी दी बधाई 

इन दोनों के अलावा वीरेंद्र सहवाग, प्रज्ञान ओझा, अभिनव मुकुंद, चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव, शिखर धवन, रोबिन उथप्पा और हरभजन सिंह जैसे दिग्गजों ने भी महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। इसके अलावा बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी धोनी को विशेष बधाई दी।



Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept