NEW UK PM : Rishi Sunak ने की ससुर Narayana Murthy की तारीफ, बोले- राजनीति में आने पर किया समर्थन

Publish Date: 28 Oct, 2022 |
 

NEW UK PM: भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने ब्रिटेन का प्रधानमंत्री (Britain PM) बन इतिहास रच दिया हैं। उनकी इस कामयाबी के बाद से ही दुनिया भर के दिग्गज नेताओं से लेकर कई बड़े सेलिब्रिटीज ने उन्हें मुबारकबाद दी हैं। ऋषि सुनक का ब्रिटेन के पीएम बनने के ऐलान के बाद से ही बधाई और शुभकामना देने का यह सिलसिला जारी है।

नारायण मूर्ति बोले- ऋषि सुनक पर गर्व हैं 

वहीं, इस अवसर पर इंफोसिस के सह-संस्थापक नारायण मूर्ति (Narayana Murthy) ने अपने दामाद ऋषि सुनक को ब्रिटेन का प्रधानमंत्री बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें उनपर गर्व है और वह उनकी सफलता की कामना करते हैं। 

नारायण मूर्ति जैसे व्यक्ति का परिवार में होना गर्व की बात

ऋषि सुनक से साल 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान उनकी राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर ससुर नारायण मूर्ति के रिएक्शन को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा था कि उनके ससुर उनके इस फैसले से काफी खुश थे और उन्होंने ऋषि सुनक के फैसले का पूरा समर्थन भी  किया था। इतना ही नहीं, सुनक ने आगे कहा था कि उनके ससुर जैसे व्यक्ति का परिवार में होना गर्व की बात है।
 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept