राजधानी दिल्ली में निकिता रावल के साथ बंदूक की नोक पर हुई लूटपाट, जानें एक्ट्रेस ने इसपर क्या कहा

Publish Date: 15 Sep, 2021
instagram राजधानी दिल्ली में निकिता रावल के साथ बंदूक की नोक पर हुई लूटपाट, जानें एक्ट्रेस ने इसपर क्या कहा

राजधानी दिल्ली में ऐक्ट्रेस निकिता रावल (Nikita Rawal) के साथ एक खौफनाक घटना हुई। दिल्ली में स्थित शास्त्री नगर में कुछ लुटेरों ने निकिता के घर पर चाकू की नोक पर लूट-पाट की। लूटेरों ने निकिता से करीब 7 लाख रुपये लूटे। दरअसल लुटेरों ने नकाब पहन रखा था। उन लोगों ने अचानक निकिता को अगुवा कर लिया। 


Nikita Rawal का बयान 

दरअसल 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत में निकिता ने कहा, 'वह लगभग रात 10 बजे का टाइम रहा होगा। मैं अपनी आंटी के घर की तरफ जा रही थी तभी एक इनोवा कार तेज रफ्तार से आई और मुझे रोक लिया। इसके बाद 4 मास्क पहने हुए लोग बाहर आए और उन्होंने मुझे बंदूक दिखाते हुए मेरा सारा सामान मांगा। इस घटना के बारे में बात करते हुए मुझे अभी भी डर लग रहा है।' निकिता ने बताया कि लुटेरों ने उनसे अंगूठी, घड़ी, कानों की बाली, डायमंड पेंडेंट और कैश लूट लिया। इस पूरे सामान की कीमत लगभग 7 लाख रुपये थी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nikita Rawal (@nikita_rawal)


वहीं, निकिता ने आगे कहा, 'उस समय मैं सोच रही थी कि ये लोग मुझे मार देंगे। उससे भी ज्यादा डर इस बात का था कि लूटपाट करने के बाद कहीं वे मेरा न कर दें। मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि उन 10 मिनटों में मैं किस स्थिति से गुजरी। मैं इसके बाद घर पर पहुंची और दरवाजा लॉक कर लिया। फिर में अगली ही सुबह पहली फ्लाइट से मुंबई आ गई क्योंकि मैं वहां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी।' 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nikita Rawal (@nikita_rawal)


निकिता ने बताया है कि वह काफी परेशान थी। अच्छे से कुछ खा पी नहीं पा रही थी। उन्हें खुदपर भरोसा नहीं हो रहा है कि वो अभी जिन्दा हैं। उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने खुद को अलमारी में बंद कर लिया था। निकिता ने कहा ये उनकी जिंदगी की सबसे बुरी घटनाओं में से एक था। 


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept