Salman Rushdie पर Attack के बाद Nupur Sharma की जान को खतरा, Intelligence Agency हुईं अलर्ट

Publish Date: 16 Aug, 2022 |
 

Nupur Sharma Security: America में मशहूर लेखक Salman Rushdie पर Attack के बाद India में खुफिया एजेंसियां Nupur Sharma की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गई हैं। जिसकी वजह यह है कि अलकायदा की तरफ से मुस्लिमों से Nupur Sharma के बयान पर न्याय की बात कही गई है। जिसके बाद नूपुर शर्मा की जान को खतरा और बढ़ गया है।

वहीं, भारतीय उपमहाद्वीप में मौजूद अलकायदा ने जून में अपने एक प्रवक्ता के जरिए एक स्टेटमेंट जारी किया गया था। इसमें Nupur Sharma के पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान का बदला लिए जाने की बात कही गई थी। 

 

नूपुर शर्मा की बढ़ाई गयी सुरक्षा 

वहीं, नूपुर शर्मा को लगातार मिल रही धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। बता दे कि नूपुर द्वारा एक डिबेट के दौरान मौहम्मद पैंगबर पर दिए गये विवादित बयान पर अरब देशों सहित कई देशों में भारी विरोध जताया गया था। इसके साथ ही नूपुर के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने को लेकर राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल और अमरावती में 2 लोगों को मौत के घाट तक उतार दिया गया है। 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept