आमिर खान ने पोस्ट शेयर कर बताया ‘लगान’ फिल्म में उनका किरदार कौनसा भारतीय खिलाड़ी निभा सकता था

Publish Date: 16 Jun, 2021
Circle of Cricket Instagram आमिर खान ने पोस्ट शेयर कर बताया ‘लगान’ फिल्म में उनका किरदार कौनसा भारतीय खिलाड़ी निभा सकता था

 

 

20 Years Of Lagaan : बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खानने वैसे तो कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है, लेकिन 'लगान' फिल्म के लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है। यह फिल्म 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी। मंगलवार को इस फिल्म ने 20 साल पूरे कर लिए। इस खास मौके पर सोशल मीडिया में 'लगान' फिल्म फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म ने न केवल भारतीय फिल्मों के परिदृश्य में खेल को बदल दिया बल्कि आमिर खान प्रोडक्शंस की पहली सिनेमाई पेशकश रही थी।


चूंकि इस फ़िल्म के साथ-साथ प्रोडक्शन बैनर भी आज 20वीं वर्षगांठ मना रहे है, अभिनेता-फिल्म निर्माता आमिर खान ने एक भी एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि अगर आज के समय में लगान टीम को भारतीय क्रिकेट टीम के साथ रिप्लेस किया जाता तो हमारा कौन सा क्रिकेटर फिल्म के किस किरदार पर सूट करता। आमिर खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, आप सभी की शुभ कामनाओं के लिए धन्यवाद, यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि फिल्म के चयन के बारे में सभी क्या महसूस करते हैं।

 

पोस्ट में आप देख सकते हैं किभुवन (आमिर खान) का किरदार विराट कोहली पर सूट करता हुआ दिखाया गया है। वहीं Deva का किरदार Bumrah पर, Ishwar का किरदार Shikhar पर, Guran का किरदार Jadeja पर और Ismail का किरदार Rohit पर सूट करता हुआ दिखाया गया है। पोस्ट में आगे सभी फिल्मी खिलाड़ीयों का किरदार दिखाया गया है जो आज के समय में किस क्रिकेटर पर सूट करता है।

वहीं इस पोस्ट से पहले आमिर खान ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने फिल्म के निर्माण और सफ़र में शामिल सभी लोगों का ज़िक्र किया है बल्कि प्रशंसकों और सिनेमा के लिए उत्साहित लोगों को लगान को प्यार देने के लिए धन्यवाद किया है।  सोशल मीडिया पर #MyLagaan काफी ट्रेंड कर रहा था क्योंकि नेटिज़न्स और सुपरस्टार के फैंस 20 साल पहले लगान देखने की अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept