OnePlus Buds Pro Unboxing & Review : गानें सुनने का मजा होगा दोगुना, जानें फीचर्स और कीमत के बारे में

Publish Date: 25 Aug, 2021 |
 

OnePlus Buds Pro Unboxing & Review :  OnePlus Buds Pro पिछले महीने OnePlus Nord 2 के साथ लॉन्च किए गए थेहालांकि कंपनी ने वायरलेस इयरफ़ोन की कीमत या उपलब्धता की घोषणा नहीं की थी। कंपनी ने सोमवार को भारत में नए TWS की उपलब्धता की डिटेल्स के साथ OnePlus Buds Pro की कीमत का खुलासा किया है।

Price of OnePlus Buds Pro

OnePlus Buds Pro भारत में 9,990 रुपये में उपलब्ध होगा और इस सप्ताह के अंत में 26 अगस्त से बिक्री के लिए जाएगा। OnePlus के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि OnePlus Buds Pro ऑनलाइन और ऑफलाइनचैनलों से उपलब्ध होगा। OnePlus Buds Pro वनप्लस का अभी तक का सबसे प्रीमियम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स (TWS) है OnePlus Buds Pro मैट ब्लैक और ग्लॉसी व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यह OnePlus ऑनलाइन स्टोर, Amazon.in, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

 Features of OnePlus Buds Pro

OnePlus के नए ईयरबड दो 11 mm डायनेमिक ड्राइवर पैक करते हैं और डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करते हैं। यह OnePlus ऑडियो ID के साथ आता है। इसमें तीन अलग-अलग मोड के साथ एडेप्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) भी शामिल है। OnePlus Buds Pro में एक स्मार्ट एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन सिस्टम भी है जो वास्तविक समय में अनवांटेड साउंड फ्रीक्वेंसी को स्वचालित रूप से कम करती देती है। इसके अलावाकंपनी चार्जिंग केस के साथ फुल चार्ज होने पर 38 घंटे तक की अविश्वसनीय बैटरी लाइफ का दावा करती है। वनप्लस बड्स प्रो भी वार्प चार्ज को सपोर्ट करता हैजिसका मतलब है कि 10 मिनट का चार्ज 10 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम दे सकता है।

 Design of OnePlus Buds Pro

OnePlus के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि नया Buds Pro तीसरे पक्ष के Qi-Certified वायरलेस  चार्जर के साथ भी कम्पेटिबल है। डिजाइन की बात करें तो OnePlus Buds Pro में ईयरबड्स पर ग्लॉसी और मैट टेक्सचर दोनों हैं। तने में चमकदार फिनिश हैजबकि शीर्ष भाग मैट है। इसके अलावायह ब्लूटूथ 5.2 का समर्थन करता है और प्रो गेमिंग मोड के साथ आता है जो चालू होने पर लेटेंसी को 94ms तक कम कर सकता है।

विशेष रूप से, OnePlus Buds Pro का चार्जिंग केस IPX4 वाटर रेजिस्टेंस के लिए सर्टिफाइड हैऔर ईयरबड्स वॉटर और धूल रेजिस्टेंट के लिए IP55 सर्टिफाइड हैं। OnePlus ने पहली बार अपने वायरलेस ईयरबड्स में Zen Mode ऐड किया है।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept