Raghav Parineeti: परिणीति चोपड़ा और आम आदमी के नेता राघव चड्ढा की इंगेजमेंट हो चुकी है। और दोनों ही अपने प्यार को कई बार दुनिया के सामने जता चुके हैं। परिणीति और राघव की जोड़ी सभी को बहुत पसंद आ रही है। दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। परी और राघव की सगाई के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी उनकी सगाई में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और प्रियंका चोपड़ा तक भी शामिल हुए थे, फिलहाल फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है, परिणीति ने आज राघव के लिए प्यार भरा नोट लिखा है।

परिणीति चोपड़ा ने लिखा प्यार भरा नोट

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट parineetichopra से एक प्यार भरा नोट लिखा है जिसमें परी ने अपनी सगाई का जिक्र किया है। उन्होंने अपनी सगाई की कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें उनके मंगेतर राघव चड्ढा, उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा तथा परिवार के अन्य लोग शामिल हैं। साथ में परिणीति ने अपनी भावनाएं व्यक्त की है जिसमें उन्होंने अपनी सगाई को एक खूबसूरत सपने जैसा बताया है। 

परिणीति ने शेयर की कई फोटो

परिणीति ने एक प्यार भरे नोट के साथ कई फोटो शेयर की हैं। एक फोटो में वह राघव के साथ खुश नज़र आ रही हैं अन्य फोटो में काफी इमोशन लग रही हैं। उन्होंने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा का भी फोटो शेयर किया है जिसमें की प्रियंका राघव को तिलक कर रही हैं और राघव के साथ परि बैठी हैं।