Pavitra Rishta 2.0: एकता कपूर ने शेयर की वीडियो, लिया बप्पा का आशीर्वाद- Watch Video

Publish Date: 28 Aug, 2021
Instagram Pavitra Rishta 2.0: एकता कपूर ने शेयर की वीडियो, लिया बप्पा का आशीर्वाद- Watch Video

Pavitra Rishta 2.0: 

छोटे पर्दे की एकता कपूर अपने लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता का नया सीज़न लेकर आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जहाँ हम अंकिता लोखंडे को अर्चना देशमुख के रूप को दोहराते हुए देखेंगे, दूसरी ओर, शहीर शेख मानव देशमुख की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभाते थे। फैंस के उत्साह के बीच, एकता कपूर ने इस शो का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो हमें शो के पहला सीज़न 1 जून 2009 से जो शुरू हुआ था उसके बारे में बताती है। 


इस वीडियो में सभी गणेश चतुर्थी समारोहों को दिखाया गया है, जो शो के दौरान हुआ, जो पूरे छह साल तक चला था। प्रोमो के आखिर में, हम इस साल गणेश चतुर्थी से शो स्ट्रीमिंग का सीन देखने को मिली है, जो कि आगामी 10 सितंबर को है। कैप्शन में लिखा है कि "सितंबर 2021 इस गणेश उत्सव होगी उस पवित्र रिश्ते की नई शुरुवत"। वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा है कि, "गणपति भप्पा मौर्य जल्द आ रहे हैं! नई शुरुआत के लिए।" 


Pavitra Rishta 2.o Idea 

पवित्र रिश्ता 2.o का आइडिया पिछले साल जून में सुशांत के निधन के बाद आया था। अंकिता लोखंडे दूसरे सीज़न के लिए भी अर्चना बनी रहेंगी, शहीर शेख मानव के रूप में सुशांत की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 


Shaheer Sheikh Post For Sushant Singh Rajput 

इस महीने की शुरुआत में, शहीर शेख ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक नोट लिखा था और मानव की भूमिका के बारे में बात की। उन्होंने लिखा कि "एक ऐसी टीम के साथ काम करना जो उन्हें बेहद प्यार और सम्मान करती है, हमारे सभी दिलों में वास्तविक इरादे को जोड़ती है। सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे। उसे कोई बदल नहीं सकता और कोई उसकी जगह नहीं ले सकता। हो सकता है कि मैं उतना अच्छा न होऊं, और हो सकता है कि मैं आपके जैसा न्याय न करूं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं, ”। 


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept