Uncle dance videos Viral: अंकल ने किया नोरा फतेही की तरह डांस, लोगों ने कहा मिलना चाहिए भारत रत्न

Publish Date: 12 Mar, 2023
Uncle dance videos Viral: अंकल ने किया नोरा फतेही की तरह डांस, लोगों ने कहा मिलना चाहिए भारत रत्न

Uncle dance videos Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक अंकल ऐसा डांस कर रहे हैं कि जिसे देखकर लड़कियां भी शर्मा जाएं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और डांस करने वाले अंकल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक बुजुर्ग शख्स नोरा फतेही के गाने ‘साकी-साकी’ पर डांस किया है। जो काफी वायरल हो रहा है वहीं इस बुजुर्ग शख्स ने एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें इन्होंने ‘बम डिगी डिगी बम बम’ गाने पर डांस करते नज़र आए रहे हैं।

अंकल ने किया नोरा फतेही की तरह डांस

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग शख्स साकी साकी गाने पर डांस कर रहें हैं। बाटला हाउस फिल्म का साकी साकी गाने पर डांस कर रहे हैं। अंकल की कमर की लचक को देखकर बड़े से बड़ा डांसर शरमा जाए। वहीं अंकल के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप भी बहुम बेहतरीन हैं। इतने धमाकेदार अंदाज़ में किया डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। साकी साकी के अलावा अंकल का एक और वीडियो देखा जा सकता है जिसमें अंकल ‘बम डिगी डिगी बम बम’ डां कर रहे हैं। इस गाने के डांस स्टेप भी बहुत अच्छे हैं और अंकल जी की चाल तो अच्छे अच्छों को दिवाना बना दे।

 

 

अंकल के डांस को देखकर लोग कर रहे हैं मज़ेदार कमेंट

ये वीडियो बहुत ज्यादा शेयर हो चुकी है। अंकल का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर्स ने मज़ाकिया अंदाज में लिखा कि ‘‘अब नोरा फतेही की कोई जरूरत नहीं क्योंकि हमारे देश में नोरा फतेही 2.0 मिल गया है अब उसका बेली डांस खतरा में है मित्रो तो इस अंकल जी हॉट देसी स्वैग डांस का आनंद लें’’ वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा ‘ये नोरा फतेही के पापा हैं’ एक यूजर्स ने लिखा कि ‘वाह अंकलजी आपको तो भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए’’ अंकल जी का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। और तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मअमतलजीपदहंइवनजदमचंस नाम की आईडी से शेयर किया गया है। ये वीडियो 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को 7 लाख 50 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept