PM Modi Security Lapse : CM Channi बोले- नहीं हुई सुरक्षा में चूक, किसानों पर लाठी नहीं करवा सकते थे

Publish Date: 06 Jan, 2022 |
 

PM Modi Security Lapse : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर पंजाब में जो लापरवाही हुई उसपर राजनीति गरमा गई है। बीजेपी इसके लिए पंजाब सरकार और वहां की पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रही है और सीएम चन्नी का इस्तीफा मांग रही है वहीं कांग्रेस सरकार इसकी जिम्मेदारी SPG और IB पर मढ़ने की कोशिश में है। गृह मंत्रालय ने इस संबंध में पंजाब सरकार से जवाब मांगा है।

पीएम की सुरक्षा में चूक पर सियासत

वहीं इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा,  मुझे खेद है कि प्रधानमंत्री मोदी को फिरोजपुर जिले के दौरे के दौरान वापस लौटना पड़ा। हम अपने प्रधानमंत्री का सम्मान करते हैं। अगर प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान कोई सुरक्षा में चूक हुई है तो हम जांच करेंगे। प्रधानमंत्री को कोई खतरा नहीं था।

बता दें कि बुधवार को एक चुनावी रैली के लिए फिरोजपुर जा रहे पीएम मोदी को एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट के लिए रोके जाने पर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया। उनका काफिला - वे बठिंडा से सड़क मार्ग से 100 किमी की यात्रा कर रहे थे, खराब मौसम के बाद उनके हेलीकॉप्टर को रोक दिया गया था। किसानों का विरोध करने के चलते पीएम मोदी का काफिला रोक दिया गया। उन्हें कार्यक्रम स्थल से 10 किमी दूर रोक दिया गया।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept