Prophet Muhammed Row: Nupur Sharma दोबारा पहुंची Supreme Court, जान को बताया खतरा- Watch Video

Publish Date: 19 Jul, 2022 |
 

Prophet Muhammed Row: Nupur Sharma ने Supreme Court के सामने फिर से गुहार लगाई है। साथ ही नूपुर ने Prophet Muhammed के खिलाफ कथित Controversial remark के लिए खुद पर दर्ज FIR में अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की है। 

जान से मारने की मिल रही धमकियां

इसके साथ ही नूपुर शर्मा ने अपनी याचिका में कहा- सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद अब उनकी जान को खतरा बढ़ गया है। उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से सभी 9 FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने की अपील की है। नुपुर ने याचिका में कहा कि दिल्ली में पहली FIR दर्ज की गई थी इसलिए अलग-अलग दर्ज सभी FIR को दिल्ली ही ट्रांसफर कर दिया जाए।

पैगंबर मोहम्मद को लेकर की थी विवादित टिप्पणी

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट शो में पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद न केवल देश में बल्कि अरब के देशों में भी भारी विरोध प्रदर्शन हुआ था। हालांकि, लगातार बढ़ते विवाद के बाद बीजेपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था।

दूसरी ओर, पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणियों को लेकर उनके खिलाफ कई राज्यों में FIR दर्ज की गई। कोलकाता पुलिस ने उन्हें कई बार समन जारी कर चुका है। नुपुर के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है।

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept