PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग के आगाज़ से पहले Shahid Afridi कोरोना पॉजिटिव, शुरुआती मुकाबलों से हुए बाहर

Publish Date: 27 Jan, 2022
PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग के आगाज़ से पहले Shahid Afridi कोरोना पॉजिटिव, शुरुआती मुकाबलों से हुए बाहर

PSL 2022: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर और कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव (Shahid Afridi Corona Positive) पाए गए हैं। अफरीदी इस साल पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के चलते वह टीम के शुरूआती मैच नहीं खेल पाएंगे। इस समय अफरीदी घर पर हैं, लेकिन इससे पहले वह टीम के साथ उभ्यास कर रहे थे। कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद दी है।

शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना

41 साल के शाहिद अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा तय किए गए प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घर पर ही क्वारंटाइन करेंगे। पीएसएल टीम ने एक बयान में कहा कि क्वारंटाइन अवधि और नकारात्मक आरटी-पीसीआर टेस्ट के पूरा होने के बाद उन्हें क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम में फिर से शामिल किया जाएगा।

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान सुपर लीग 2022 से पहले मुल्तान सुल्तांस से क्वेटा ग्लैडिएटर्स में ट्रेड किया गया था। स्टार ऑलराउंडर ने पीएसएल में 50 मैच खेले हैं और 3 फ्रेंचाइजी - सुल्तान्स, पेशावर ज़ालमी और कराची किंग्स के लिए अपने कार्यकाल में 465 रन बनाए हैं। 7 रन प्रति ओवर से कम की इकॉनमी दर से 44 विकेट लेने के साथ, गेंद के साथ उनका भी शानदार योगदान रहा है। पीएसएल 2022 पाकिस्तान के दो शहरों कराची और लाहौर में 27 जनवरी से 27 फरवरी तक खेला जाएगा। कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस गुरुवार को शुरुआती मैच में खेलेंगे जबकि अफरीदी के ग्लैडिएटर्स शुक्रवार को पेशावर जाल्मी से भिड़ेंगे।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept