Punjab Assembly Election 2022: देश में एक ऐसा घर जहाँ बीजेपी और कांग्रेस का झंडा एक साथ फहराता है

Publish Date: 20 Jan, 2022 |
 

 

Punjab Election की अनोखी तस्वीर: BJP aur Congress एक साथ

"राजनीति में कोई भाई और सगा नहीं होता" यह एक बार और स्पष्ट हो गया।पंजाब के विधानसभा हल्का कादिया से राज्यसभा सदस्य प्रकाश सिंह बाजवा, कॉंग्रेस के हाथ का साथ लिए हुए हैं।वही दूसरी ओर फतेह जंग सिंह बाजवा जो कादिया विधायक थे कॉंग्रेस से, भाजपा का दामन थाम लिया।ऐसे में, एक ही घर पर भाजपा और कॉंग्रेस, दोनों पार्टियों का झंडा का लहराता है।
 
दोनों ही भाई भले ही अलग अलग राजनैतिक दलों का साथ लिए हो, लेकिन आज भी दोनों जान समस्याओं को सुनने के लिए वेटिंग हाल में एक साथ बैठकर, समाधान करते हैं।दोनों ही भाई की, बड़े बड़े आलाकमान राजनेताओ के साथ तस्वीरे भी है.
 
Public Reactions-
 
 अमित महाजन (जनता) का कहना है कि दोनों ही जनता के प्रतिनिधि है, दोनों को जनता सलाम करती है और दोनों ने ही यहां के काफी काम किया है।चुनाव को लेकर लोग कह रहे कि दोनों एक ही सीट से चुनाव लड़ने पर, मुकाबला कड़ा होगा, चूंकि दोनों ही आदरणीय है।यह पार्टी का मतभेद हो सकता है, लेकिन दोनों में आपसी लगाव और प्यार दोनों है।
 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept