Sidhu Moosewala Murder के बाद Punjabi Singer Jaani को मिली जान से मारने की धमकी

Publish Date: 02 Aug, 2022 |
 

Sidhu Moosewala Murder: Sidhu Moosewala की Murder के बाद Punjab में कई सिंगर्स और सेलिब्रिटीज को जान से मारने की धमकी मिलती जा रही है। वहीं, इसी बीच फेमस सिंगर और गीतकार Jaani को भी जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल, गायक का कहना है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। 

CM Bhagwant Mann को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की

जिसे लेकर सिंगर जानी ने CM Bhagwant Mann और पंजाब पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। यही नहीं, सामने आ रही जानकारी के मुताबिक CM Mann को लिखे पत्र में उन्होंने Sidhu Moosewala का भी जिक्र किया है। जिसकी वजह यह है कि जानी की तरह ही Sidhu Moosewala को भी मर्डर से पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उनकी हत्या की गई। हालांकि, Sidhu Moosewala की Murder के बाद पंजाबी सिंगर Mika ने भी अपनी जान को खतरा बताया था।

सलमान खान को भी मिल चुकी है धमकियां 

पंजाबी सिंगर्स के अलावा बॉलीवुड के भाईजान और अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की  धमकी मिल चुकी है। जिसके बाद से ही सलमान अपनी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करते हुए नजर रहे हैं। दरअसल, सलमान को मुंबई पुलिस ने गन लाइसेंस दे दिया है। सलमान ने हाल ही में अपनी गाड़ी को बुलेट प्रूफ बनवा दिया है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept