Rahul Tewatia Wedding: शादी के बंधन में बंधे ऑलराउंडर खिलाड़ी, शादी समारोह में इन क्रिकेटरों ने की शिरकत

Publish Date: 30 Nov, 2021
instagram Rahul Tewatia Wedding: शादी के बंधन में बंधे ऑलराउंडर  खिलाड़ी, शादी समारोह में इन क्रिकेटरों ने की शिरकत

Rahul Tewatia Wedding: 

राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने सोमवार को रिद्धि पन्नू के साथ शादी कर ली है। तेवतिया ने खुद सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो वायरल हो गई हैं। बता दें कि जोड़े ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में सगाई की।



शादी में ये क्रिकेटर हुए शामिल 


इस समारोह में स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत, नीतीश राणा और युजवेंद्र चहल ने जोड़े को बधाई दी। आपको बता दें कि राहुल तेवतिया इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। वह आईपीएल 2020 के खेल में पंजाब किंग्स के खिलाफ लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर सुर्खियों में आए।



ऑलराउंडर राहुल तेवतिया के बारे में कुछ जानकारी 

हरियाणा के रहने वाले राहुल तेवतिया एक ऑलराउंडर हैं। वह दाएं हाथ के स्पिनर और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं। उन्होंने साल 2013-14 रणजी ट्रॉफी में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था। राहुल तेवतिया के फिलहाल के प्रदर्शन को देखते हुए उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के खिलाफ 25 गेंदों में 46 रन की पारी खेली थी। अपनी पारी के दम पर हरियाणा इस मैच को 6 विकेट से जीतने में सफल रही। राहुल तेवतिया इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

 

राहुल तेवतिया की शादी की तस्वीरें  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by RWRB© (@officialredwhiteandroyalblue)

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Raju Mehandi (@rajumehandiwala6)



IPL 2022 auction

साल 2022 के आईपीएल में राहुल तेवतिया किस टीम से खेलेंगे, इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है, इस पर अभी भी सस्पेंस जारी है। ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2022 के शुरु होने से पहले खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेने वाले हैं। जिसके बाद यह उम्मीद है कि कई बेहतरीन खिलाड़ी अपने पुरानी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते नहीं नजर आएंगे। नियम की मानें तो सभी टीमों से नीलामी से पहले ज्यादा से ज्यादा चार खिलाड़ियों को रिटेन किया जा सकता है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept