Rajasthan Fire Incident: फतेहनगर रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी भयानक आग, कई बोगियां जलकर हुई राख- देखें वीडियो

Publish Date: 12 May, 2022 |
 

Rajasthan News: देशभर में गर्मी की तेज उमस व बढ़ते तापमान के बीच आगजनी की घटनाओं ने भी जमकर तहलका मचा रखा है, लगातार किसी न किसी राज्‍य से आए दिन आग की घटना का मामला सामने आ ही रहा है। वहीं, अब राजस्‍थान के उदयपुर में भीषण आग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने तहलका मचा कर रख दिया।

 

खड़ी ट्रेन में लगी भीषण आग 

दरअसल, बीती रात राजस्थान(Rajasthan) के उदयपुर के फतेहनगर रेलवे स्टेशन(Fatehnagar railway station) पर खड़ी ट्रेन में भीषण आग लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़िया आग पर काबू पाने की कोशिश में लग गयी। हालांकि, अभी तक इस आग लगने के कारण का पता नही चल सका है।

 

स्टेशन अधीक्षक ने बताया मामला 

वहीं, दूसरी ओर इस हादसे को लेकर स्टेशन अधीक्षक दिनेशचंद्र गर्ग ने बताया, “ट्रेन की एक बोगी से अचानक लपटें उठती दिखाई दी। इसे देखकर तुरंत ही फतहनगर पुलिस को सूचना दी गई। साथ ही संबंधित फायर ऑफिस को भी इत्तला की गई। इसके बाद फतहनगर, सनवाड़ नगर पालिका, कपासन और दरीबा की 4 फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। चारों फायर ब्रिगेड को आग पर पूरी तरह काबू पाते रात के 3 बज गई।”

 

रात का समय होने से किसी Passenger को नही हुआ नुकसान 

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन में लगी भीषण आग की वजह से दो बोगी इसकी चपेट में पूरी तरह से आ गयी। हालांकि, राहत की बात ये रही कि इस दौरान रात का समय होने से आसपास यात्री या लोग नहीं थे। जिससे किसी भी व्यक्ति को कोई नुक्सान नही पहुंचा।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept