Rajkumar Rao & Patralekha Wedding: राजकुमार राव की लेडीलव पत्रलेखा अपनी शादी के दिन पहनेंगी ये खास साड़ी, देखें तस्वीरें

Publish Date: 11 Nov, 2021
Jagran Rajkumar Rao & Patralekha Wedding: राजकुमार राव की लेडीलव पत्रलेखा अपनी शादी के दिन पहनेंगी ये खास साड़ी, देखें तस्वीरें

Rajkumar Rao & Patralekha Wedding:

ऐसा लगता है कि राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा टिनसेल शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बॉलीवुड अभिनेता चंडीगढ़ में अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड से शादी कर रहे हैं। शादी का उत्सव 10, 11 और 12 नवंबर को होने वाला है और इसमें करीबी दोस्त और परिवार और कुछ बॉलीवुड के लोग शामिल होंगे। हालाँकि, अभी तक इस जोड़े द्वारा कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन खबरों के मुताबिक होने वाली दुल्हन का परिवार शिलांग से उनके चंडीगढ़ वाले घर पर पहले ही आ चुका है और राजकुमार के परिवार के जल्द ही वहां पहुंचने की उम्मीद है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो पत्रलेखा ने अपनी शादी के दिन सब्यसाची साड़ी पहनने का फैसला किया है।  


ETimes की एक रिपोर्ट में बताया गया है, "पत्रलेखा अपनी शादी के लिए एक खूबसूरत सब्यसाची साड़ी पहनेगी। उसने डिजाइनर से एक लहंगा और एक रेशम का दुपट्टा भी तैयार करवा लिया है। फेरे के अलावा और अन्य अनुष्ठान भी होने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने कुछ विकल्प भी चुने हैं। सब्या को पत्रलेखा का संक्षिप्त विवरण काफी  सरल था। पत्रलेखा कुछ ऐसा नहीं चाहती थी जो चलने में बहुत भारी हो और साथ ही साथ सहज महसूस करना चाहती हो।"


रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि "उन्होंने फिल्म उद्योग के केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है। राजकुमार और पत्रलेखा कोरोना की चिंताओं की वजह से शादी को छोटा और निजी रखना चाहते हैं। इसलिए उनके पास मेहमान काफी कम हैं।"



पत्रलेखा से कैसे मिले राजकुमार राव 

आपको बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा को एक साथ आठ साल से अधिक समय से एक साथ हैं। अभिनेता ने उन्हें एक विज्ञापन में देखा था और उम्मीद की कि वह उनसे मिलेंगे। एक महीने बाद दोनों मिले और दोनों को एक-दुसरे से प्यार हो गया। 



राजकुमार राव और पत्रलेखा कि प्रेम कहानी 

अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, पत्रलेखा ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को जानकारी दी थी कि "मैंने उन्हें पहली बार ऑन-स्क्रीन देखा जब मैंने एलएसडी (लव सेक्स और धोखा) देखा था। मुझे लगा कि फिल्म में उन्होंने जिस अजीब आदमी की भूमिका निभाई है, वह वास्तव में वह जैसा था। फिर पत्रलेखा ने कहा कि राजकुमार ने उनको पहली बार एक विज्ञापन में देखा था और सोचा था, 'मैं उससे शादी करने जा रहा हूं।"


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept