RCB New Jersey: अपने पहले मैच में नीली जर्सी पहनकर उतरेगी RCB, विराट कोहली ने बताई इसके पीछे की वजह

Publish Date: 14 Sep, 2021
Google RCB New Jersey: अपने पहले मैच में नीली जर्सी पहनकर उतरेगी RCB, विराट कोहली ने बताई इसके पीछे की वजह

RCB New Jersey: भारत में खेले गए आईपीएल 2021 का पहला फेजकोरोना महामारी के कारण रद्द कर दिया गया था। अब आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से शरू हो रहा है। दूसरा फेज शुरू होने में एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। इसी बीच कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ऐलान किया कि अपने पहले मैच में टीम अलग रंग की Jersey में खेलेगी। इसके पीछे की वजह भी बेहद खास है।

KKR के खिलाफ नीली जर्सी में उतरेगी RCB

आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पहला मुकाबला को 20 सितंबर को कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ है। इस दौरान विराट एंड कंपनी ब्‍लू जर्सी पहने नजर आने वाली है। दरअसल, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के दौरान डॉक्‍टर्स, नर्स व अन्‍य फ्रंटलाइन वॉरियर्स का समर्थन के लिए RCB ने यह कदम उठाया है। फ्रंटलाइन वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करने के लिए RCB पहले मैच में नीली जर्सी पहनने का फैसला किया है। इस जर्सी का रंग PPE किट से प्रेरित  है। PPE किट पहनकर ही PPE किट लोगों का इलाज करते हैं।

RCB ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी की है। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स, नवदीप सैनी, हर्षल पटेल, सचिन बेबी, देवदत्त पडिक्कल और पवन देशपांडे फ्रंटलाइन वॉरियर्स के प्रति सम्मान जाहिर कर रहे हैं।RCB ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आरसीबी 20 सितंबर को केकेआर के खिलाफ नीली जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। हम आरसीबी में नीली जर्सी को बढ़ावा देना चाहते हैं। ये जर्सी पीपीई किट के नीले कलर जैसी होगी। इस रंग की जर्सी के माध्‍यम से हम कोरोना वायरस की महामारी के दौरान आगे आकर युद्धस्‍तर पर काम करने वाले अपने फ्रंटलाइन वॉरियर का समर्थन करना चाहते हैं।”

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept