Rohit Sharma Injury: हिटमैन की चोट को लेकर सामने आयी बड़ी अपडेट, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

Publish Date: 04 Aug, 2022
Jagran Tv Rohit Sharma Injury: हिटमैन की चोट को लेकर सामने आयी बड़ी अपडेट, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

India vs West Indies 4th T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की सीरिज एक बार फिर बड़ी रोमाचंक हो गयी है। दरअसल, तीसरे मैच में वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर भारतीय टीम इस सीरिज में 2-1 से आगे हो गयी है। दूसरी ओर, शुक्रवार (6 अगस्त) को दोनों टीमें इस सीरिज के चौथे मैच में भिड़ेंगी। यह मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क मैदान में होगा। 

रोहित की फिटनेस को लेकर चिंता में फैंस

वहीं, इस मैच से पहले सबसे ज्यादा अगर किसी बात की चल रही है तो वो रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर है। दरअसल, तीसरे मैच के दौरान रोहित रिटायर्ड हर्ट के चलते मैदान से बाहर चले गये थे। जिसके बाद से ही उनके फैंस और भारतीय खेमे में रोहित की फिटनेस को लेकर चर्चा और चिंता काफी बढ़ गयी थी। 

BCCI ने दी थी यह जानकारी 

हालांकि, बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए इस बात की पुष्टि की थी कि रोहित की पीठ में दर्द है और मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है। जबकि तीसरे मैच के बाद रोहित शर्मा से जब उनकी चोट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मेरा शरीर ठीक है। अभी अगले मैच से पहले कुछ दिन का ब्रेक है तो उम्मीद है कि सब ठीक होगा।"

रोहित की वापिसी को मोहर लगना बाकी 

रोहित के खेलने को लेकर चल रही असमंजस के बीच क्रिकबज की एक रिपोर्ट में यह कहा गया है, “रोहित शनिवार और रविवार को होने वाले आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।” रोहित की मैदान पर वापिसी की यह खबर न केवल उनके फैंस, बल्कि भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट को भी काफी राहत देने वाली है। हालांकि, BCCI की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है। 

एशिया कप पर टिकी है नजरें 

जिसकी वजह वेस्टइंडीज के साथ चल रही सीरिज ही नही बल्कि आने वाले दिनों में एशिया कप का होना भी है। उससे भी बड़ी बात तो यह है कि इसी महीने की 28 तारीख को भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों को एशिया कप में भिड़ने वाली है। ऐसे में रोहित की गैर-मौजूदगी से भारत की शुरुआती बल्लेबाजी को बड़ा झटका लग सकता था और बतौर कप्तान भी टीम के लिए चुनौती खड़ी हो सकती थी। लेकिन रोहित के वापिस लौटने से अब टीम की इन सभी बातों की टेंशन दूर हो गयी है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept