Ghaziabad Station पर चलती Train में चढ़ रहे शख्स का फिसला पैर, RPF जवान ने बचा ली जान, देखें Video

Publish Date: 12 Sep, 2022 |
 

Viral Video: उत्तर प्रदेश के Ghaziabad Railway Station से एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए तो हैरान हो जाएंगे, तो दूसरे ही पल RPF जवानों के लिए आपके दिल में इज्जत और बढ़ जाएगी। 

RPF जवान ने बचाई जान 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह आरपीएफ जवान की बहादुरी और अपनी ड्यूटी के प्रति सच्ची निष्ठा का होना है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि Ghaziabad Railway Statio पर एक चलती ट्रेन पर चढ़ रहे शख्स का पैर फिसल जाता है।

जिसके बाद पैर फिसलने से यात्री ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच घिसटने लगता है। कुछ दूर तक यात्री के ऐसे ही घिसटने के बीच RPF का एक जवान आता है और कोई दुर्घटना होने से पहले ही इस युवक को बचा लेता है।  

ऐसी घटनाओं से सबक नहीं लेते लोग 

वहीं, जान बचाने वाले आरपीएफ जवान की पहचान एएसआई राजेंद्र सिंह के रूप में हुई हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद लोग राजेंद्र सिंह की जमकर तारीफ कर रहे है। बता दें कि आए दिन रेलवे स्टेशनों पर इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं, लेकिन लोग इससे सबक नहीं लेते और चलती ट्रेन में चढ़ने और उतरने की कोशिश करते रहते है। जिसके चलते ऐसी घटनाएं देखने को मिलती रहती है। 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept