Ground Staff की मदद के लिए आगे आए Sanju Samson, तो उनके इस बर्ताव ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

Publish Date: 28 Nov, 2022
Ground Staff की मदद के लिए आगे आए Sanju Samson, तो उनके इस बर्ताव ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

Sanju Samson: रविवार को हैमिल्टन में खेले गए भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच में बारिश ने जमकर खलल डाला, तो मैच को रद्द करना पड़ा। हालांकि, इस बारिश के बीच कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिली, जिसने सभी का दिल जीतकर रख दिया। 

दरअसल, बारिश के कारण बार-बार मैच में रुकावट आ रही थी, जिसके चलते ग्राउंड स्टाफ को पिच को कवर करने के लिए बार-बार ग्राउन्ड पर आना पड़ रहा था। जिस कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा था। ग्राउन्ड स्टाफ की इस दिक्कत को देखते हुए भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन मदद के लिए आगे आए और वे भी ग्राउंड स्टाफ के साथ पिच को कवर करने में मदद करने लगे। 

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर की वीडियो 

संजू की इस वीडियो को आईपीएल फ्रेंचाईजी राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमे संजू के इस बर्ताव को लेकर उनके नाम के साथ एक दिल भी बनाया गया है। आपको बता दें कि संजू आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और वे इस टीम के कप्तान भी हैं।

टीम से किये नजरअंदाज किये जा रहे है संजू 

खास बात तो यह थी कि सैमसन को प्लेइंग-11 में भी शामिल नहीं किया गया था। इसके बावजूद सैमसन का मदद करने का रवैया फैंस के दिलों में उनके प्रति इज्जत को और बढ़ा गया। सैमसन को टीम से पिछले कई महीनों से स्पष्ट रूप से नजरअंदाज किया जा रहा है, उनकी जगह पहले तो पंत और कार्तिक को प्राथमिकता दी गई, तो इसके बाद अब हुड्डा को शामिल कर लेना संजू के साथ नाइंसाफी होना दिखाता है। 

हैरान कर देने वाला है फैसला 

संजू ने इस साल वनडे में सर्वाधिक औसत के साथ सबसे ज्यादा रन बनाए है, तो कम मैच खेलने के बावजूद भी उन्होंने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से टीम में अपनी जगह को लेकर बात भी सुनिश्चित की, लेकिन इसके बाद भी उन्हें टीम में शामिल न किया जाना काफी हैरान कर देने वाला फैसला है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept