Pakistani PM Shahbaz Sharif इंटनेशनल मंच पर शर्मसार, Vladimir Putin भी नहीं रोक सके अपनी हंसी

Publish Date: 16 Sep, 2022 |
 

SCO Summit 2022: Pakistani PM Shahbaz Sharif को एक बार फिर से इंटनेशनल मंच पर शर्मसार होना पड़ा। दरअसल, SCO मीटिंग से पहले पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ की Russia के राष्ट्रपति Vladimir Putin के साथ मीटिंग चल रही थी। ऐसे में जब पुतिन ने रूसी भाषा में अपनी बात कहनी शुरू कि तो पाकिस्तान पीएम को पता चला कि ट्रांसलेट टूल तो चल ही नहीं रहा है, जिसके बाद पुतिन भी हंसने को मजबूर हो गए और काफी देर तक पाकिस्तानी पीएम का ट्रांसलेटर टूल काम ही नहीं किया। हालांकि, वीडियो के सामने आने के बाद से अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है।

कई देशों के नेता हो रहे है शामिल 

आपको बता दें कि उज्बेकिस्तान के समरकंद में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन (SCO Summit 2022) आयोजित हो रहा है। इस समिट में रूस, चीन और ईरान देशों के राष्ट्रपति हिस्सा ले रहे है, तो भारत की तरफ से पीएम मोदी और पाकिस्तान की तरफ से पीएम शाहबाज शरीफ भी इस समिट में शामिल हुए है। ऐसे में पाक और चीन के राष्ट्रपति की मौजूदगी के चलते भारत के लिए यह सम्मेलन काफी अहम है। इस सम्मेलन में सीमा विवाद, व्यापार और आतंकवाद जैसे मुद्दों को लेकर बातचीत होने की संभावना जताई जा रही है। 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept