Shahrukh Khan Tweet: केकेआर की हार से निराश हुए शाहरुख खान, फैन्स से मांगी माफी

Publish Date: 14 Apr, 2021
Shahrukh Khan Tweet: केकेआर की हार से निराश हुए शाहरुख खान, फैन्स से मांगी माफी

Shahrukh Khan Tweet: 

राहुल चाहर के शानदार प्रदर्शन की बदौलत Mumbai Indians ने कल (13 अप्रैल) कोलकाता टीम के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में जीत दर्ज की। कोलकाता टीम को आखिरी के 5 ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिए थे, उनके 6 विकेट बचे हुए थे। लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने कोलकाता से जीत छीन लिया। राहुल ने चार ओवर में केवल 27 रन देकर 4 विकेट लिए थे। वहीं क्रुणाल ने भी 4 ओवर में केवल 13 रन ही दिए और 1 विकेट चटकाया। ट्रेंट बोल्ट ने भी अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी करके 2 विकेट चटकाए थे। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 27 रन दिए। कोलकाता के आंद्रे रसेल ने आखिरी ओवरों में 5 विकेट लिए थे। जिसकी वजह से मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 152 रन पर ऑल आउट हुए। नितीश राणा और शुभमन गिल की पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी पारी खेली। 

कोलकाता टीम की इस हार के बाद KKR के सह-मालिक शाहरुख ने एक ट्वीट किया है। इस Tweet में उन्होंने फैन्स से माफी मांगी है। शाहरुख ने इस ट्वीट में लिखा है कि, 'निराशाजनक प्रदर्शन, इतना ही कह सकता हूं केकेआर फैन्स से कि माफ करिए।'  

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, मार्को यानसन, ट्रेंट बोल्‍ट, जसप्रीत बुमराह.

कोलकाता नाइटराइडर्स

शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसल, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा.

 
 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept