Shikhar Dhawan Harbhajan ने कबड्डी खिलाड़ियों के साथ हुए व्यवहार पर जताई हैरानी, CM Yogi से ये कहा

Publish Date: 22 Sep, 2022 |
 

Kabaddi players served food in toilet: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में महिला कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में रखा खाना परोसने का काफी एक वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है, खिलाड़ियों के साथ इस तरह किए गए खराब व्यवहार और अव्यवस्था की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं, अब क्रिकेटर शिखर धवन ने भी इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर खिलाड़ियों के साथ हुए इस तरह के बुरे व्यवहार पर निराशा जताई है। 

CM Yogi से आवश्यक कार्रवाई की मांग की 

गब्बर के नाम से मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में खाना खाते हुए देखना बेहद निराशाजनक है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी खेल विभाग से आग्रह है कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाए।”

हरभजन सिंह ने कही ये बात 

शिखर धवन के अलावा पूर्व भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी शिखर धवन के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, "मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से इस मामले को देखने की अपील की।"

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept