शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस लौटीं घर, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

Publish Date: 17 Sep, 2021
Jagran शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस लौटीं घर, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

Shilpa Shetty Mata Vaishno Devi Photos:

बुधवार को जम्मू के लिए शिल्पा शेट्टी ने उड़ान भरी थी तो वहीं, गुरूवार को वो वापस भी आ गई हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने वैष्णो देवी के यात्रा की कुछ फोटो शेयर किए हैं। 


शिल्पा शेट्टी ने माता रानी के जयकारे लगाए

1

 

अपनी दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा के साथ मंदिर गई अभिनेत्री सफेद कुर्ते में अपनी तस्वीरों और वीडियो में बेहद प्यारी लग रही हैं। एक तस्वीर में, शिल्पा शेट्टी को चमकीले नारंगी रंग का कुर्ता सेट और माथे पर टीका लगाए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें मंदिर में पोनी की सवारी करते हुए 'जय माता दी' का नारा लगाते हुए सुना जा सकता है।



अपनी यात्रा के दौरान जम्मू-कश्मीर में पत्रकारों से बात करते हुए, शिल्पा ने कहा, "मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। देवी-देवताओं के आह्वान के कारण ही मैं यहां आई थी।" 


राज कुंद्रा पर शिल्पा शेट्टी ने दिया ये बयान 

मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में, इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक शेट्टी ने कहा, " राज कुंद्रा ने 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शुरुआत की और मैं 2020 तक निदेशकों में से एक था जब मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया।" “मुझे हॉटशॉट्स या बॉलीफ़ेम ऐप्स के बारे में जानकारी नहीं है। मैं अपने काम में बहुत व्यस्त थी और इसलिए मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि कुंद्रा क्या कर रहे हैं।"


लोगों ने शिल्पा को किया Troll 

1

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept