Shivamogga Curfew: Veer Savarkar के Poster पर विवाद के बाद शिवमोगा में School-College बंद

Publish Date: 16 Aug, 2022 |
 

Shivamogga Curfew: कर्नाटक के शिमोगा में आमिर अहमद सर्कल पर स्वतंत्रता सेनानी वीर विनायक दामोदर सावरकर (Veer Savarkar) और मैसूरु के शासक रहे टीपू सुल्तान के पोस्टर लगाने को लेकर हुए विवाद में सोमवार को दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया गया। घायल युवकों की पहचान प्रेम सिंह और प्रवीण के रूप में हुई है। युवकों का इलाज चल रहा है।

स्कूल और कॉलेज बंद रखने का दिया गया आदेश

वहीं, चाकूबाजी की इस घटना के बाद हालात तनावपूर्ण हैं। ऐसे में इलाके में तनाव को देखते हुए पूरे शहर में धारा 144 लगा दी गई है। वहीं, तनावपूर्ण हालातों को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। शिवमोगा के कलेक्टर ने मंगलवार को शहर और भद्रावती टाउन लिमिट में स्कूल और कॉलेज बंद रखने का आदेश दिया है। कलेक्टर ने कहा कि इन दोनों जगहों पर 18 अगस्त तक धारा 144 लागू रहेगी।

2 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी 

एडीजीपी आलोक कुमार ने इस मामले पर न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, "अबतक 4 आरोपियों की पहचान की गई है और 2 को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसे में 2 अन्य की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही।"

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept