Shrikant Tyagi को बुलडोजर से लग रहा डर, घबराकर कोर्ट में करना चाहता है सरेंडर

Publish Date: 08 Aug, 2022 |
 

Shrikant Tyagi Surrender Update: Uttar Pradesh के Noida में OMX सोसायटी में अवैध आवास रखने और महिला से बदसलूकी करने के आरोपी कथित बीजेपी नेता Shrikant Tyagi के वकील की तरफ से Surajpur Court में सरेंडर की एप्लिकेशन लगाई गई है। 

कोर्ट के बाहर बढ़ायी गयी सुरक्षा

कोर्ट ने Shrikant Tyagi के वकील की एप्लिकेशन पर संज्ञान लेते हुए Noida Police से आरोपी के खिलाफ मुकदमों की रिपोर्ट मांगी है। Shrikant Tyagi के सरेंडर को लेकर कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस से रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट आगे की कार्रवाई करेगा।

जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा श्रीकांत 

दूसरी ओर, नोएडा की ओएमएक्स सोसायटी स्थित श्रीकांत त्यागी के अवैध बताए जा रहे आवास को आज बाबा के बुलडोजर की कार्रवाई के तहत गिरा दिया गया। यही नही, श्रीकांत त्यागी के ठिकानों पर जीएसटी विभाग ने छापा मारा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतमबुद्धनगर पुलिस ने उसके सिर पर 25 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की है। जिसके बाद स्थिति साफ़ है कि जल्द ही श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त में आ सकता है।

क्या है मामला 

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमे श्रीकांत त्यागी सोसायटी की ही एक महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहे थे। जिसके बाद से ही लोगों ने श्रीकांत त्यागी के इस दुर्व्यवहार  गिरफ्तारी को लेकर आवाज उठानी शुरू कर दी थी। 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept