Singhu Border Murder: युवक की बेरहमी से हत्या करने के मामले में Nihang Sarabjit 7 दिन की Police रिमांड पर

Publish Date: 17 Oct, 2021 |
 

 

Singhu Border Murder: सिंघु बॉर्डर परकिसानों का आंदोलन काफी लंबे समय से चल रहा है लेकिन शुक्रवार को  लखबीर नाम के एक शख्स का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। युवक की हत्या के मामले में निहंग सिख सरदार सरबजीत सिंह को पुलिस ने सोनीपत के सिविल जज की कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को 14 दिन की रिमांड पर भेजने की मांग की। कोर्ट ने पुलिस की ओर मांगी गई 14 दिन की बजाय सिर्फ 7 दिन की रिमांड स्वीकृत दी है।

कया बोले किसान नेता राकेश टिकैत

निहंग सरबजीत को कड़ी सुरक्षा में पेश किया गया। पेशी के दौरान न्यायालय परिसर पूरी तरह से छावनी बना रहा। पुलिस ने न्यायालय को बताया कि जिस प्रकार नृशंस तरीके से हत्या की गई है, उसमे कई तरह के हथियारों का भी प्रयोग किया गया है। अभी तक इस मामले में सिर्फ सरबजीत को ही गिरफ्त में लिया गया है। ऐसे में ऐसे में उससे महत्वपूर्ण जानकारी ली जानी है। इस पूरे मामले पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सिंघु बॉर्डर पर हुई हत्या के मामले में कहा कि जो हुआ है वो पूर्ण रूप से गलत है। संयुक्त किसान मोर्चा ने इस मामले में अपना बयान जारी कर दिया है। कानून अपना काम करेगा। देश में जो धाराएं और कानून हैं उसका पालन होगा।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित लखबीर सिंह पंजाब के तरनतारन के चीमा खुर्द गांव का एक मजदूर था और उसकी उम्र करीब 35 साल थी।सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो क्लिप में कुछ निहंग घायल व्यक्ति के सिर के पास कटे हुए बाएं हाथ के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept