Skoda Slavia First Look : जानिए स्कोडा स्लाविया के फीचर्स, Honda City को देगी टक्कर

Publish Date: 22 Nov, 2021 |
 

 

Skoda Slavia First Look स्कोडा ऑटो ने भारत में बिल्कुल नई स्कोडा स्लाविया बाजार में पेश की है। इस सेडान का मुकाबला Hyundai Verna और Honda City से होगा। इस वीडियो में आप स्कोडा स्लाविया का फर्स्ट लुक और फीचर्स के बारे में जान सकते हैं। Skoda Slavia VW ग्रुप की India 2.0 परियोजना के तहत तीसरा उत्पाद है और 2022 की शुरुआत में बिक्री पर जाने की उम्मीद है। स्लाविया बाजार में रैपिड की जगह लेगी और Kushaq के साथ इंजन, पुर्जे और घटकों को साझा करती है।

Slavia दो पेट्रोल इंजन विकल्पों और तीन ट्रांसमिशन विकल्पों में आती है। सेडान MQB-AO-IN प्लेटफॉर्म पर आधारित है और सेगमेंट-लीडिंग चौड़ाई प्रदान करती है। Skoda Auto को हर महीने Slavia की 3,000 यूनिट बेचने की उम्मीद है। Slavia के साथ, Skoda का लक्ष्य Honda City के प्रभाव को चुनौती देना है।

Skoda Slavia ने बाजार में दी दस्तक

Skoda Slavia कुछ हद तक डी-सेगमेंट सेडान की तरह दिखती है और अपने कई प्रतिद्वंद्वियों को अच्छी टक्कर देती है। क्लासिक स्कोडा स्टाइलिंग विवरण के साथ प्रीमियम सेडान लुक देती है। डिजाइन नए डिजाइन हेक्सागोनल क्रोम ग्रिल के साथ विशिष्ट स्कोडा के रूप में आता है, जबकि बोनट को स्लिम हेडलैम्प के साथ तराशा गया है। बेशक एलईडी डीआरएल हैं, लेकिन बम्पर के निचले हिस्से को भी शानदार लुक के लिए अच्छी तरह से किया गया है।

शानदार है Interior

Skoda Slavia के Interiors की बात करें तो वो भी बेहतरीन है। एक डुअल-टोन कलर स्कीम का उपयोग किया जा रहा है, जबकि डैशबोर्ड में कॉन्ट्रास्टिंग एक्सेंट की एक अच्छी परत है जो एसी वेंट्स पर बनी रहती है। यह महंगा लगता है, यह केबिन और दो-स्पोक स्टीयरिंग व्हील के साथ घुमावदार स्विचगियर आगे उस दिशा की ओर इशारा कर रहे हैं। केबिन में 10 इंच की बड़ी टचस्क्रीन दिया गया है।

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept